Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 8 august 2019 : बनारस में टहल रहा बाघ, हत्‍या मामले में दो अरोपित गिरफ्तार, एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था फेल

गुरुवार को दिन भर बनारस शहर की कई खबरों ने सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 05:09 PM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 05:09 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 8 august 2019 :  बनारस में टहल रहा बाघ, हत्‍या मामले में दो अरोपित गिरफ्तार, एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था फेल
Top Varanasi News Of The Day, 8 august 2019 : बनारस में टहल रहा बाघ, हत्‍या मामले में दो अरोपित गिरफ्तार, एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था फेल

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने गुरुवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें बनारस में टहल रहा बाघ, वन विभाग पदचिह्न में फंसा, बाघ की दहशत से उबर नहीं पा रहे लोग, कारोबारी धर्मेंद्र गुप्‍ता की गोली मारकर हत्‍या मामले में दो अरोपित गिरफ्तार, लूट का माल बरामद, सावन में एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था फेल, बीस किमी तक लगा लंबा जाम, बादलों के बीच ठंडी हवाओं ने दी पूर्वांचल को राहत, कई जिलों में रह रहकर हो रही बरसात, बीएचयू अस्पताल में रेजिडेंट्स की हड़ताल स्थगित, मरीजों ने ली राहत की सांस, आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

loksabha election banner

बनारस में टहल रहा बाघ, वन विभाग पदचिह्न में फंसा, बाघ की दहशत से उबर नहीं पा रहे लोग

कपसेठी के गैरहां गांव के ग्रामीण बाघ की दहशत से उबर नहीं पा रहे हैं। ग्रामीण बुधवार को एक बार फिर सहम गए। भोर में खेतों की ओर गई महिलाएं बाघ की दहाड़ सुनकर भाग खड़ी हुई। दोपहर बाद गांव पहुंची वन विभाग की दो सदस्यीय टीम पदचिह्न कैमरे में कैद कर वापस लौट गई।

कारोबारी धर्मेंद्र गुप्‍ता की गोली मारकर हत्‍या मामले में दो अरोपित गिरफ्तार, लूट का माल बरामद

पहड़िया में बीते 22 जुलाई को कारोबारी धर्मेंद्र गुप्ता की गोली मारकर हत्या करने के बाद हुई लूट के मामले में क्राइम ब्रांच और सारनाथ पुलिस ने बुधु सोनकर व सौरभ को पंचकोशी चौराहे से गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस के मुताबिक आराेपितों से लूट के एक लाख तीन हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं।

सावन में एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था फेल, बीस किमी तक लगा लंबा जाम Varanasi news

रोहनिया में सावन महीने में कांवरियों के जल चढ़ाने के लिए प्रशासन ने काफी इंतजाम किए लेकिन सब धराशायी नजर आ रहा है। लगातार तीन दिन से एनएच 2 पर ट्रैफिक व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है। तीन दिन से लगातार मिर्जामुराद के आगे से राजातालाब, मोहनसराय से लेकर अमरा अखरी तक करीब बीस किलोमीटर तक भीषण जाम लगा हुआ है। जाम से आसपास के गांव के लोगों, स्कूली बच्चों, मरीजों को काफी समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

बादलों के बीच ठंडी हवाओं ने दी पूर्वांचल को राहत, कई जिलों में रह रहकर हो रही बरसात

पूर्वांचल में बादलों की दो दिनों से आवाजाही के बीच उमस गुम है आैर पूर्वांचल में रह रहकर बारिश भी हो रही है। वहीं ठंडी हवाओं के असर से समूचे पूर्वांचल में मौसम लोगों को राहत दे रहा है। मौसम विज्ञानियों के अनुसार मानसूनी द्रोणिका ने उत्‍तर की ओर अपना रुख बदला है इस वजह से पूर्वांचल में मानसूनी सक्रियता एक बार फ‍िर से बढ़ी है।

बीएचयू अस्पताल में रेजिडेंट्स की हड़ताल स्थगित, मरीजों ने ली राहत की सांस

नेशनल मेडिकल कमीशन बिल के विरोध में राष्ट्रव्यापी हड़ताल के समर्थन में बीएचयू अस्पताल के रेजिडेंट्स की हड़ताल गुरुवार को स्थगित कर दी गई है। बीएचयू के रेजिडेंट्स का कहना है कि बुधवार की देर रात आइएमए के साथ हुई बैठक में जम्मू कश्मीर के हालात और असम में बाढ़ को देखते हुए हड़ताल को वापस ले लिया गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.