Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 7 october 2019 : असलहा सटाकर दुकान से महिला से लूट, महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, ट्रेन के डिरेल होने के बाद मचा हड़कंप

बनारस शहर की कई खबरों ने सोमवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें। 

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 05:10 PM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 05:10 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 7 october 2019 : असलहा सटाकर दुकान से महिला से लूट, महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, ट्रेन के डिरेल होने के बाद मचा हड़कंप
Top Varanasi News Of The Day, 7 october 2019 : असलहा सटाकर दुकान से महिला से लूट, महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, ट्रेन के डिरेल होने के बाद मचा हड़कंप

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने सोमवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें असलहा सटाकर दुकान से महिला से लूट, महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, ट्रेन के डिरेल होने के बाद मचा हड़कंप, संदिग्ध हालात में छत से कूदी दो युवतियां, सप्‍ताह भर के मौसम का हाल आदि खबरें सर्वाधिक चर्चा में रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

prime article banner

 

वाराणसी में दिनदहाड़े असलहा सटाकर दुकान से महिला की चेन और अंगूठी की हुई लूट 

लंका थाना क्षेत्र के छित्तूपुर में सोमवार की सुबह दिनदहाड़े बदमाशों ने असलहा दिखाकर दुकान में बैठी महिला से चेन और दो अंगूठी लेकर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दुकान में सीसीटीवी से जांच कर रही है। छित्तूपुर के निवासी रामचन्द्र जायसवाल की भगवानपुर - डाफी मार्ग पर प्लास्टिक के बर्तन और गैस रीफिलिंग की दुकान है। रामचन्द्र सारनाथ क्षेत्र में प्राइवेट नौकरी करते हैं वहीं दुकान पर इनकी पत्नी मुन्नी देवी बैठती हैं।

 

चेन स्‍नेचिंग करने वाली महिलाओं के गिरोह का पर्दाफाश, दो पुरुष सदस्‍य भी चढ़े पुलिस के हत्‍थे

कैन्ट क्षेत्र में चेन स्‍नेचिंग करने वाली महिलाओं के गिरोह तक आखिरकार पुलिस के हाथ सोमवार को पहुंच ही गई। पुलिस ने मौके से चेन स्नेचिंग करने वाली महिलाओं की पूरी गैंग को गिरफ्तार करने में सफलता पायी। इस दौरान गैंग की तीन महिला और गिराेह से जुड़े दो पुरुष सदस्‍य भी पुलिस के हाथ लगे हैं। पकड़ी गई महिलाओं में रेखा, पूजा, गुड्डी के अलावा राजेश भारती व सिंकू शामिल हैं। कैन्ट पुलिस की ओर से थाना परिसर में इंस्पेक्टर कैन्ट ने सभी आरोपितों को मीडिया के सामने पेश किया। 

ककरमत्ता में सोमवार सुबह एक ट्रेन के डिरेल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया, अधिकारी मौके पर

ककरमत्ता में सोमवार की सुबह शंटिंग के दौरान एक ट्रेन की बोगी डिरेल होने के बाद रेलवे में हड़कंप मच गया। अधिकारियों की टीम तुरंत ही मौके पर पहुंची और संबंधित बोगी को वापस पटरी पर लाने की कोशिश शुरू हो गई। इस दौरान कई प्रमुख रेलगाडियों का संचालन प्रभावित हुआ। सोमवार सुबह करीब सवा 9 बजे एक इंजन के साथ 6 बोगी लेकर शंटिंग कर रहा था तभी ककरमत्ता से यार्ड की ओर वापस जाते समय चेयरकार की बोगी पटरी से उतर गयी।

वाराणसी में संदिग्ध हालात में छत से कूदी दो युवतियां, वजह को लकर सवालों के घेरे में भेलूपुर पुलिस

बनारस जैसे हाई प्रोफाइल शहर में रविवार देर रात भेलूपुर क्षेत्र के महमूरगंज में तुलसीनगर के एक मकान से दो युवतियां छत से कूद गईं। दोनों को ही हाथ-पैर में गंभीर चोट आई है। जख्मी हालत में प्रयागराज के नैनी की रहने वाली दोनों लडकियों को आनन-फानन मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में थाना प्रभारी संग ही क्षेत्राधिकारी तक पहुंचे लेकिन घटना का कारण कोई बताने को तैयार नहीं था। वहीं पुलिस बस एक ही लकीर पीट रही है कि दोनों युवतियां छत से कूदीं और खुद ही डायल-100 पर सूचना भी दी। 

 

पूर्वांचल से बादलों ने बना ली दूरी, मौसम का रुख अब सामान्‍य, जानिए कैसा रहेगा सप्‍ताह भर के मौसम का हाल

दो दिनों से पूर्वांचल में बादलों की न तो सक्रियता है और न ही बारिश की उम्‍मीद, हालांकि दिन चढ़ने के साथ बादलों की सक्रियता नजर आई मगर थोड़ी देर में खत्‍म भी हो गई। मौसम दो दिनों से सामान्‍य हो चला है ऐसे में बारिश की उम्‍मीद अब कम ही है, नौ और दस अक्‍टूबर को बादलों की सक्रियता के अलावा गरज चमक के साथ छींटें पड़ने की आशंका मौसम विभाग ने जाहिर किया है। विभाग की ओर से इस सप्‍ताह जारी अनुमानों के अनुसार सप्‍ताह भर बादलाें की आवाजाही तो रहेगी मगर बारिश होने की संभावना कम ही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.