Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 31 December 2019 : पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग वाले, 32 माह से टैंकर सहित चालक लापता, सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी के ही मान्य होंगे,

बनारस शहर की कई खबरों ने मंगलवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम तीन बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 31 Dec 2019 05:21 PM (IST)Updated: Tue, 31 Dec 2019 05:21 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 31 December 2019 : पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग वाले, 32 माह से टैंकर सहित चालक लापता, सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी के ही मान्य होंगे,
Top Varanasi News Of The Day, 31 December 2019 : पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग वाले, 32 माह से टैंकर सहित चालक लापता, सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी के ही मान्य होंगे,

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने मंगलवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें नए साल पर पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग मचाने वाले, नए साल पर पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग मचाने वाले, सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी के ही मान्य होंगे, धान खरीद में खेल, बीएचयू में अंतर विश्वविद्यालय महिला कबड्डी प्रतियोगिता कल से आदि खबरें रहीं। जानिए शाम पांच बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

loksabha election banner

नए साल पर पुलिस की नजर में रहेंगे हुड़दंग मचाने वाले, शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों पर कार्रवाई

नए साल के जश्न को लेकर पुलिस ने की अपील है। इसके स्वागत के लिए हर कोई तैयारियों में जुटा है। वहीं रंग में भंग न पड़े पुलिस विभाग ने भी एडवाइजरी जारी किया है। पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों व हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई की बात कही है।  वहीं रात साढ़े 12 बजे के बाद स्थल पर पार्टी या फंक्शन करने और रात 10 बजे के बाद डीजे बजाने वालों पर दंडात्मक कार्रवाई तय की गई है। वहीं अन्य गतिविधियों पर नजर रखने के लिए खुफिया तंत्र भी सक्रिय रहेगा।

32 माह से टैंकर सहित चालक लापता, एसएसपी के आदेश पर लंका थाने में मुकदमा दर्ज

एसएसपी के आदेश पर लंका थाने में 32 माह से टैंकर सहित चालक गायब होने के मामले में मंगलवार को मुकदमा दर्ज हुआ है। आजमगढ़ के लालगंज के रहने वाले संजीव राय ने एसएसपी वाराणसी प्रभाकर चौधरी से गुहार लगाई जिसके निर्देश पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। संजीव राय ने एसएसपी को बताया कि उनका टैंकर चालक प्रमोद कुमार वर्ष  4 अप्रैल 2017 को हलिया पश्चिम बंगाल से टैंकर में पेट्रोल लेकर हिमाचल प्रदेश जाने के लिए निकला।

कल से वाराणसी में चलने वाले सभी सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी के ही मान्य होंगे

जनपद को प्रदूषण मुक्त बनाने के लिए गत दो वर्षों से गेल के प्रयासों के फल स्वरूप, जिला प्रशासन ने आरटीए की बैठक में यह निर्णय लिया था कि एक जनवरी 2020 से काशी में चलने वाले सभी सिटी परमिट वाले ऑटो सीएनजी पर चलने के लिए ही मान्य होंगे। अतः एक जनवरी से वाराणसी शहर में मात्र सीएनजी से ही चलने वाले ऑटो का परिचालन ही वैध होगा। साथ ही यह निर्णय लिया गया था कि काशी में नया सिटी परमिट मात्र सीएनजी चालित बसों को ही दिया जाएगा।

धान खरीद में खेल : किसान के घर पर धान, कागज में दर्शा दिया 21. 55 मीट्रिक टन की खरीद

गणित के बड़े से बड़े सवाल मान लीजिए के आधार पर हल हो जाते हैं, यही फार्मूला इस वक्त धान क्रय केंद्र से जुड़ी कुछ एजेंसियों ने भी आत्मसात कर लिया है। धान किसान के घर पर है और बिक्री करने और पैसा जारी किए जाने का मैसेज किसानों के मोबाइल पर जारी करा दिया जा रहा है। एडीएम आपूर्ति के यहां ऐसी ही शिकायत लेकर पहुंचे चिरईगांव ब्लाक के किसान ने आप बीती सुनाई। इसी बीच एन-केन प्रकारेण किसान की शिकायत करने की बात एजेंसी तक पहुंच गई फिर क्या पूरी मशीनरी हरकत में आ गई। एजेंसी से जुड़े लोगों ने किसान को आश्वासन दिया कि आप घबराएं मत, यह मान लें कि आपने धान बेच दिया है। पैसा तत्काल मिल जाएगा।

बीएचयू में अंतर विश्वविद्यालय महिला कबड्डी प्रतियोगिता कल से, 40 टीमें इसमें करेंगी प्रतिभाग

पूर्वोत्तर राज्यों के अलावा पश्चिम बंगाल, ओडि़सा, झारखंड, छत्तीसगढ़, बिहार, उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के 40 विश्वविद्यालय की महिला कबड्डी टीम एक से पांच जनवरी तक बीएचयू में आयोजित पूर्वी क्षेत्र अंतर विश्वविद्यालय कबड्डी महिला प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगी। इनको चार पुल में बांटा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.