Move to Jagran APP

Top Varanasi News Of The Day, 22 December 2019 : दूर हो गई इंटरनेट की बाधा, बनारस पहुंचे पीएल पुनिया, आ रहा है एक और कोल्‍ड फ्रंट

बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार को सुर्खियां बटोरीं जानिए शाम चार बजे तक की शहर-ए-बनारस की तीन प्रमुख और चर्चित खबरें।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 22 Dec 2019 03:58 PM (IST)Updated: Sun, 22 Dec 2019 03:58 PM (IST)
Top Varanasi News Of The Day, 22 December 2019 : दूर हो गई इंटरनेट की बाधा, बनारस पहुंचे पीएल पुनिया, आ रहा है एक और कोल्‍ड फ्रंट
Top Varanasi News Of The Day, 22 December 2019 : दूर हो गई इंटरनेट की बाधा, बनारस पहुंचे पीएल पुनिया, आ रहा है एक और कोल्‍ड फ्रंट

वाराणसी, जेएनएन। बनारस शहर की कई खबरों ने रविवार को सुर्खियां बटोरीं। जिनमें दूर हो गई इंटरनेट की बाधा, बनारस पहुंचे पीएल पुनिया, आ रहा है एक और कोल्‍ड फ्रंट आदि खबरें रहीं। जानिए शाम चार बजे तक की शहर-ए-बनारस की पांच प्रमुख और चर्चित खबरें।

loksabha election banner

 

वाराणसी में सुबह दस बजे के बाद दूर हो गई इंटरनेट की बाधा, सोशल मीडिया पर प्रशासन की निगाह

जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के अनुसार स्थिति सामान्य होने की वजह से रविवार की सुबह 10 बजे से इंटरनेट की सेवा बहाल की जा रही है। सुबह करीब दस बजे तक बीएसएनएल की ही सेवाएं बहाल हो सकीं थीं। अन्‍य प्राइवेट आपरेटरों की सेवाएं भी इसके बाद एक एक कर बहाल होती चली गईं। सुबह साढ़े दस बजे तक सभी निजी आपरेटरों की भी इंटरनेट सेवाएं चालू कर दी गईं। वहीं दूसरी ओर इंटरनेट की सेवाओं की बहाली के बावजूद सोशल मीडिया पर जिला प्रशासन पूरी तरह से नजर बनाए रखेगा ताकि दुरुपयोग होने की स्थिति में आवश्‍यक कार्रवाई की जा सके। वहीं पुलिस प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता भी बरती जा रहा है। लोगों से भी प्रशासन ने अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए अपील की है।

एनआरसी का असर देश की गरीब जनता पर पड़ेगा, झोपड़पट्टी वाले कहां से देंगे सबूत : पीएल पुनिया

कांग्रेस के नेता और राज्यसभा सदस्य डॉ. पीएल पुनिया ने शनिवार को कहा कि एनआरसी लागू होने से उसका असर किसी एक धर्म पर नहीं बल्कि देश की गरीब जनता पर पड़ेगा। झोपड़पट्टी में रहने वाले अपना सबूत आखिर कैसे दे पाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि एनआरसी को लेकर जिस तरह विरोध चल रहा है विरोध जारी रहेगा और जब तक सरकार इसे वापस नहीं ले लेती, देश के नागरिक विरोध करते रहेंगे। डॉ. पीएल पुनिया रविवार को दोपहर में विमान द्वारा वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह नोटबंदी के दौरान लाइन मिलकर देश की जनता को अपना पैसा जमा करना पड़ा। 

पूर्वांचल को दोबारा कंपाने आ रहा है एक और कोल्‍ड फ्रंट, जानिए आने वाले सप्‍ताह में कैसा रहेगा मौसम

पूर्वांचल में कई दिनों से जारी ठंड का व्यापक असर आम जनमानस पर पड़ा है। आने वाले दिनों में गलन बढ़ने की संभावना मौसम विभाग की ओर से जारी होने के बाद लोगों की चिंता भी बढ़ गई है। मौसम का यह रुख जनवरी के पहले पखवारे तक बने रहने की उम्‍मीद है। शनिवार की शाम से ही आसमान में कोहरा बनना शुरू हुआ और रात को गलन संग कोहरे की हल्‍की चादर ने वातावरण को ढंक लिया, यह स्थिति रविवार सुबह तक जारी रहा। जिसकी वजह से ठंडी हवाओं के थपेड़े ने आम जनमानस को दुश्‍वारी भी दी। मौसम विज्ञानी प्रो. एसएन पांडेय के अनुसार वार्म फ्रंट आने के कारण आसमान में बादल छाया हुआ है। यह बादल अभी ऊपर ही है, लेकिन अब नीचे आएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.