Move to Jagran APP

चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में टॉप टेन बदमाश के हाथ में लगी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र मेंं चंधासी पुलिस चौकी के दामोदरदास पोखरे के पास सोमवार की देर रात लगभग दो बजे पुलिस की जिले के एक टॉप टेन बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Aug 2020 11:19 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2020 01:11 PM (IST)
चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में टॉप टेन बदमाश के हाथ में लगी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती
चंदौली में पुलिस मुठभेड़ में टॉप टेन बदमाश के हाथ में लगी गोली, जिला अस्पताल में भर्ती

चंदौली, जेएनएन। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र मेंं चंधासी पुलिस चौकी के दामोदरदास पोखरे के पास सोमवार की देर रात लगभग दो बजे पुलिस की जिले के एक टॉप टेन बदमाश के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान बदमाश के बाएं हाथ में गोली लग गई। गोली लगने के बाद बदमाश घायल होकर वहींं गिर गया। घायल बदमाश को पुलिया पीपी सेंटर ले आई, प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

लंका (वाराणसी) निवासी अशोक कुमार यादव के ऊपर वाराणसी और गाजीपुर के कई थानों में हत्या का प्रयास, लूट और रंगदारी जैसे 26 मामले दर्ज हैं। पुलिस को इसकी काफी दिनों से तलाश थी। सोमवार की देर रात लगभग दो बजे सीओ कुंवर प्रभात सिंह व कोतवाल शिवानंद मिश्रा की टीम चंदासी पुलिस चौकी के पास चेकिंग कर रही थी। पड़ाव की ओर से बाइक से एक संदिग्ध आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने पिस्टल निकाल ली। पुलिस कर्मी जैसे ही हरकत में आए वह बाइक छोड़ दामोदरदास पोखरे की तरफ भागने लगा। पुलिस ने उसका पीछा किया तो बदमाश ने पुलिस कर्मियों पर फायरिंग झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिया ने जब गोली चलाई तो बदमाश के बाएं हाथ में गोली लग गई। इससे वह वही गिर गया। पुलिस ने मौके से एक 32 बोर की देसी पिस्टल भी बरामद की है। घायल बदमाश को पुलिस पीपी सेंटर ले आई, जहां प्रारंभिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया।

वहीं बदमाश के घायल होने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और घटनास्‍थल का मुआयना किया। दूसरी ओर अस्‍पताल में भी बदमाश से पुलिस पूछताछ कर उससे वारदातों संबंधी अन्‍य जानकारियां हासिल करने में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार पूछताछ में जो भी जानकारी सामने आएगी उसके बाद वारदातों की कडियांं जोडकर आवश्‍यक कानूनी कार्रवाई आरोपित और उससे जुडे लोगों पर की जाएगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.