Move to Jagran APP

बनारस में टिकटॉक स्टार पकड़ाई तो खुला राज, उसके अपहरण में बेकसूर युवक जेल में पीसता मिला चक्की

वाराणसी जिले में पुलिस के कारनामे का अनोखा मामला सामने आया है। जहाँ टिकटॉक स्टार पकड़ाई तो राज खुला कि उसके अपहरण में बेकसूर युवक साल भर से जेल में चक्की पीसता रहा जबकि युवती खुले आम फिल्मों में काम करती रही।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 05:58 PM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 06:10 PM (IST)
बनारस में टिकटॉक स्टार पकड़ाई तो खुला राज, उसके अपहरण में बेकसूर युवक जेल में पीसता मिला चक्की
बनारस में टिकटॉक स्टार पकड़ाई तो खुला राज, उसके अपहरण में बेकसूर साल भर से जेल में पीसता रहा चक्की।

वाराणसी, जेएनएन। बेगुनाह जेल में साल भर से कैदी की जिंदगी जीता रहा और जिस गुनाह की सजा दी गई थी वह खुले में घूमती और मजे करती मिली। पूरा मामला बनारस का है जहां बिना गलती के एक साल से जेल में युवक अपहरण की सजा काट रहा है। दरसल युवती के अपहरण में फूलपुर पुलिस ने उसे जेल भेजा था।

loksabha election banner

जबकि युवती अकेले ही घर से निकल गई थी, उसका युवक से कोई सरोकार ही नहीं था।  घर से फरार हुई युवती पहले वाराणसी में मॉल में काम की फिर भोजपुरी सिनेमा में काम करने लगी।

इस प्रकरण में पूरा सज तब सामने आया जब एसएसपी के निर्देश पर सीओ पिंडरा ने चार दिन में मामले का पर्दाफाश कर दिया। दरसल इसके लिए पुलिस ने टिकटॉक और स्नैपचैट वीडियो के जरिये युवती की तलाश की तो वह खुद का नाम बदलकर दूसरे से शादी तक कर चुकी थी।

वीडियो हाथ लगने के बाद पांडेयपुर से युवती को खोजा गया तो परत दर परत मामला उजागर होता चला गया। अब युवक को जेल से बाहर लाने की कवायद पुलिस ने शुरू की है। हालांकि, मामला उजागर होने के साथ ही निरपराध को जेल भेजने वाली पुलिसिया कार्यशैली अब कठघरे में आ गई है। वहीं पुलिस युवती से पूछताछ कर पूरे मामले को लेकर युवती के घर वालों को भी सूचित कर चुकी है। मामले की जानकारी युवती के घर वालों को हुई तो वह भी हक्का बक्का रह गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.