Move to Jagran APP

नागिन का एक माह में तीन बार युवक पर हमला, भयभीत परिजन दूसरों के घरों में सोने को विवश Mau news

नाग-नागिन की कहानी तो लोग अक्सर फिल्मों में देखते व सुनते होंगे। यदि किसी नाग-नागिन के जोड़े में से कोई व्यक्ति नाग को मार देता है तो नागिन उस से बदला जरूर लेती है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 07 Oct 2019 11:37 AM (IST)Updated: Mon, 07 Oct 2019 04:53 PM (IST)
नागिन का एक माह में तीन बार युवक पर हमला, भयभीत परिजन दूसरों के घरों में सोने को विवश Mau news
नागिन का एक माह में तीन बार युवक पर हमला, भयभीत परिजन दूसरों के घरों में सोने को विवश Mau news

मऊ, जेएनएन। नाग-नागिन की कहानी तो लोग अक्सर फिल्मों में देखते व सुनते होंगे। यदि किसी नाग-नागिन के जोड़े में से कोई व्यक्ति नाग को मार देता है, तो नागिन उस से बदला जरूर लेती है। कुछ इसी तरह की एक अविश्वसनीय घटना मुहम्मदाबाद गोहना नगर के मोहल्ला आदर्श नगर में सुनने को मिली है। यहां एक युवक पर नागिन ने एक ही माह में तीन बार हमला बोला है। उसकी बहन को भी डसा।

loksabha election banner

ताजुद्दीन पुत्र नुरुद्दीन ने एक माह पूर्व सांप के एक जोड़े में से एक को मार दिया था,जबकि दूसरा सांप बच कर भाग गया था। तब से एक माह के अंदर तीसरी बार सांप ने युवक को डस कर शायद अपने साथी की मौत का बदला ले रहा है। इधर युवक के परिजनों का दावा है कि झाड़-फूंक से युवक बच जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शी सांप के जानकारों का कहना है कि डंसने वाला सांप नागिन है। एक माह पूर्व नुरुद्दीन ने जिस सांप को मार दिया था, वह नाग था। नागिन जिंदा बच गई थी। पहली बार बीस दिन पहले सांप ने नुरुद्दीन को डस लिया।

झाड़-फूंक हुई, नुरुद्दीन बच गया। फिर पांच दिन बाद सांप ने उसे दोबारा डस लिया। फिर झाड़-फूंक कराकर युवक को घर लाया गया। तब भी सांप ने युवक का पीछा नहीं छोड़ा। अक्सर उसके कमरे में दिख जाता है। इस डर से युवक अपना घर छोड़ जमीन बरामदपुर मोहल्ला स्थित अपनी बहन बानो पत्नी महबूब् के यहां जाकर रहने लगा। लोगों का कहना है कि सांप वहां भी पहुंच गया और एक सप्ताह पूर्व उसकी बहन को भी दो बार डस लिया। नागिन के डर से युवक इधर-उधर भागता फिर रहा है।

भय इतना कि उसे रात के सपने में भी नागिन दिखाई दे रही है। युवक शुक्रवार को जुमा की नमाज से पहले अपनी बहन के घर से आया और नहा कर जुमा की नमाज पढऩे चला गया। नमाज पढ़कर आने के बाद लगभग 1:30 बजे वह अपने कमरे में बेड पर एक पैर नीचे लटका कर बैठा हुआ था, कि तभी फिर सांप ने उसे तीसरी बार डस लिया। इसके बाद उसके घर में भगदड़ की स्थिति बन गई। परिजन आनन-फानन में फिर उसे नगर के एक व्यक्ति के यहा झाड़-फूंक कराने के लिए ले गए। वहां वह फिर से ठीक हो गया। सांप के आतंक से युवक के परिजनों के साथ-साथ पूरे मोहल्ले में दहशत का माहौल है। लोग इससे छुटकारा पाने के लिए तरह-तरह की योजना बना रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.