Move to Jagran APP

बलिया में मुनीम लूटकांड का पर्दाफाश करने में लगीं एसओजी समेत तीन टीमें, कई जगहाें पर हुई छापेमारी

टीम लूट कांड में शामिल बदमाशों तक पहुंचने के लिए दिन-रात छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं सीसीटीवी के फुटेज से भी कोई विशेष सफलता पुलिस को मिलते नहीं दिख रही है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Fri, 23 Jul 2021 05:42 PM (IST)Updated: Fri, 23 Jul 2021 05:45 PM (IST)
बलिया में मुनीम लूटकांड का पर्दाफाश करने में लगीं एसओजी समेत तीन टीमें, कई जगहाें पर हुई छापेमारी
पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है।

बलिया, जागरण संवाददाता। कोतवाली के पिंडहरा स्थित पेट्राल पंप के मुनीम से हुई 8.88 लाख रुपये लूट के पर्दाफाश को पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने तीन टीमों को लगाया है। टीम लूट कांड में शामिल बदमाशों तक पहुंचने के लिए दिन-रात छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं सीसीटीवी के फुटेज से भी कोई विशेष सफलता पुलिस को मिलते नहीं दिख रही है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक डा. विपिन ताडा ने घटना को गंभीरता से लेते हुए बांसडीह कोतवाली, बांसडीहरोड के साथ ही एसओजी के नेतृत्व में टीमों को लगाया है। टीम बदमाशों को चिह्नित कर छापेमारी कर रही है। इधर सर्विलांस टीम कर भी मामले पर नजर है। घटना स्थल के इर्द-गिर्द उस समय चल रहे मोबाइल फोन की जांच हो रही है। पुलिस फिलहाल बदमाशों तक पहुंचने के लिए हर हथकंडा अपना रही है। क्षेत्राधिकारी भूषण वर्मा भी टीमों की समीक्षा कर रहे हैं। बताया कि सभी मोबाइल व सीडीआर की जांच हो रही है।

जल्द बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगेेे। गुरुवार की शाम करीब साढ़े तीन बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने बांसडीह स्टेट बैंक की शाखा में पिंडहरा स्थित महादेव फिलिंग स्टेशन का पैसा जमा करने बाइक से जा रहे मुनीम संजय कुमार गोंड की पिटाई कर 8.88 लाख रुपये लूट लिए थे। घनी आबादी के बीच बाइक सवार बदमाशों ने घटना काे अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है। वैसे बदमाश घटना को अंजाम देते हुए बलिया शहर की तरफ भागे हैं। पुलिस ने देर शाम तक चेकिंग अभियान चलाया। पिंडहरा स्थित महादेव फीलिंग स्टेशन के मुनीम संजय कुमार प्रतिदिन की भांति बिक्री का पैसा जमा करने लिये स्टेट बैंक की शाखा पर जाते थे। पुलिस उपाधीक्षक भूषण वर्मा ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मातहतों को आवश्यक निर्देश दिया है।

घायल मुनीफ खतरे से बाहर

लूटकांड में मुनीम संजय कुमार की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। उसे गुरुवार को देर शाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। लुटेरों ने रुपये से भरा बैग छीनते वक्त उसे नुकीले वस्तु से प्रहार कर दिया था। माथे पर चोट लगी थी। बाद में पुलिस घायल से पूछताछ करने पहुंची थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.