Move to Jagran APP

समुद्र में डूबे जौनपुर निवासी एक ही परिवार के तीन लोग, होली पर मनाने गए थे पिकनिक

मोहल्ला काजी अहमद नूर के एक ही परिवार के तीन लोगों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। मुम्बई रह रहा परिवार बीते गुरुवार को समुद्र किनारे होली मनाने गया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 23 Mar 2019 11:31 AM (IST)Updated: Sat, 23 Mar 2019 11:31 AM (IST)
समुद्र में डूबे जौनपुर निवासी एक ही परिवार के तीन लोग, होली पर मनाने गए थे पिकनिक
समुद्र में डूबे जौनपुर निवासी एक ही परिवार के तीन लोग, होली पर मनाने गए थे पिकनिक

जौनपुर, जेएनएन। मोहल्ला काजी अहमद नूर के एक ही परिवार के तीन लोगों की समुद्र में डूबने से मौत हो गई। मुम्बई रह रहा परिवार बीते गुरुवार को समुद्र किनारे होली मनाने गया था। वहां नहाते समय एक सदस्य डूबने लगा तो बचाने में दो अन्य भी डूब गए। खबर एक दिन बाद गांव पहुंची तो कोहराम मच गया। 

loksabha election banner

रामपाल मौर्य के पुत्र कमलेश मौर्य पिछले 20 वर्षों से मुंबई में अपने पत्नी और बच्चों के साथ रहकर रोजगार करते थे। होली के दिन कमलेश अपनी पत्नी निशा (36), बेटी प्रिया मौर्य (20) तथा बेटे प्रशांत मौर्य (18) त्यौहार मनाने के लिए विरार के पास स्थित समुद्र तट पहुंचे। पत्नी और बच्चों को समुद्र किनारे छोड़ वे खाने-पीने के सामान लेने के लिए थोड़ी दूर गए थे। उनके आने से पहले ही प्रशांत समुद्र में नहाने उतर गया। थोड़ी ही देर में समुद्र की तेेेज लहर प्रशांत को खींचकर ले जाने लगी। उसे तेज धारा में बहते देख मां निशा तथा प्रिया बचाने के लिए बढ़ीं तो तेज लहर उनको भी खींच ले गई।

उधर कमलेश मौर्य लौट कर समुद्र तट पर आए तो वहां अफरा-तफरी मची थी। किसी ने बताया कि उनका पूरा परिवार समुद्र की लहरों में समा गया है। पता चलते ही वे वहीं बदहवास हो गए। सूचना के बाद पुलिस तथा अग्निशमन की टीम आई। बहुत खोजबीन करने के बाद गुरुवार की देर शाम प्रशांत और शुक्रवार की सुबह पत्नी और बेटी का शव बरामद हुआ। इस बात की सूचना होने पर जफराबाद के काजी अहमद नूर मोहल्ले में मातम छा गया। परिवार के लोग आनन-फानन में मुंबई के लिए रवाना हो गए। होली का त्यौहार, समुद्र की लहरें इस परिवार के लिए काल बन कर साबित हुईं। पूरा परिवार समुद्र तट पर पिकनिक मनाने गया हुआ था, लेकिन होनी को कौन टाल सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.