Move to Jagran APP

Ghazipur में गंगा में नहाते समय तीन भाइयों की डूबकर मौत, दो घंटे बाद गोताखोरों ने निकाला शव

Ghazipur में सोमवार को गंगा में नहाते समय तीन भाइयों की डूबकर मौत हो गई दो घंटे बाद गोताखोरों ने शव को बाहर निकाला।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 01 Jun 2020 11:34 AM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 01:00 PM (IST)
Ghazipur में गंगा में नहाते समय तीन भाइयों की डूबकर मौत, दो घंटे बाद गोताखोरों ने निकाला शव
Ghazipur में गंगा में नहाते समय तीन भाइयों की डूबकर मौत, दो घंटे बाद गोताखोरों ने निकाला शव

गाजीपुर, जेएनएन। शहर कोतवाली के गोराबाजार स्थित छोटा महादेव घाट पर सोमवार को गंगा में नहाते समय एक ही परिवार के शिवम (13), सौरभ (15) व अक्षय उर्फ चुन्ना (18) की डूबकर मौत हो गई। गोताखोरों ने दो घंटे बाद शव पानी से बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

नगर के मोहनपुरवा मोहल्ला निवासी सुरेंद्र कश्यप के पुत्र शिवम व सौरभ अपने चचेरे भाई तथा अक्षय उर्फ चुन्ना परिवार के साथ गंगा दशहरा पर गोराबाजार के छोटा महादेवा गंगा घाट पर नहाने गये थे। नहाते समय तीनों भाई गहरे पानी में चले गए, जिससे तीनों डूबने लगे। जब तक लोग बचाने का प्रयास करते, तीनों डूब गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ ओजस्वी चावला, कोतवाली प्रभारी धनंजय मिश्रा, गोराबाजार चौकी प्रभारी केपी सिंह पुलिसकर्मियों के साथ घाट पर पहुंचे। शव देख परिवार के सदस्य रोने- बिलखने लगे। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

तीन दिन पूर्व वाराण्‍ासी में भी डूब गए थे पांच दोस्‍त

अभी तीन दिन पूर्व वाराणसी के रामनगर थाना क्षेत्र के वाजिदपुर गांव के सामने गंगा नदी में डूबने से पांच किशोरों की उस समय मौत हो गई थी जब वे गंगा में डूब रहे लोगों को बचाने का प्रयास करते हुए का Tik Tok  वीडियो बनाने का प्रयास कर रहे थे। घटना की खबर जैसे ही लोगों को हुई सनसनी फैल गई। वहीं किशोरों के परिवार की तो पैरों तले मानो जमीन खिसक गई।

मौके पर गोताखोरों संग पहुचीं पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से सभी किशोरों को आधा घंटा में ही खोज निकाला था। किशोरों के डूबे काफी समय होने के कारण सभी की मौत हो गई थी। हालांकि फिर भी पुलिस सभी को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लेकर पहुंची। नगर के एक साथ पांच किशोरों की मौत से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई। उधर मामले की जानकारी हुई तो एडीएम प्रशासन, एसडीएम,सिटी मजिस्ट्रेट, सीओ कोतवाली सहित जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे थे। हालांकि परिवारजनों तथा पुलिस ने टिकटाक वीडियो बनाने की बात से साफ इनकार किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.