Move to Jagran APP

बलिया में बाइक व ट्रक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत

रेवती बैरिया मार्ग पर चौबेछपरा ढाला के पास शनिवार दोपहर डेढ बजे बाइक व ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 04:40 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 04:40 PM (IST)
बलिया में बाइक व ट्रक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत
बलिया में बाइक व ट्रक की आमने सामने टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत

बलिया, जेएनएन। रेवती बैरिया मार्ग पर चौबेछपरा ढाला के पास शनिवार दोपहर डेढ बजे बाइक व ट्रक की आमने सामने हुई टक्कर में बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बाद में उनकी शिनाख्त रेवती कस्बे के खुद्दादीन अखाड़ा वार्ड नं आठ निवासी के रूप में हुई। घटना से आक्रोशित आस पास के ग्रामीणों ने वहां ब्रेकर निर्माण के निर्माण  के लिए सड़क पर धरना देते हुए चक्का जाम कर दिया गया।

loksabha election banner

मौके पर पहुंचे सीओ बैरिया उमेश यादव के आश्‍वासन पर जाम समाप्त हुआ। पुलिस द्वारा मौके की नज़ाकत को देखते हुए तीनों युवकों के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया गया। दुर्घटना के बाद गंगा पांडेय के रास्ते भाग रह ट्रक चालक को रेवती पुलिस की सूचना पर बैरिया पुलिस द्वारा पकड़ लिया। इस घटना से मृतकों के घर में कोहराम मच गया । 

हादसे के बाद हुई शिनाख्‍त

राजा राजभर पुत्र नारायण राजभर (23) नागपंचमी पर खुद्दादीन अखाड़ा पर निकलने महाबीरी झंडा जुलूस का सामान लेकर अपने मुहल्ले के दो अन्य दोस्तों बीरबहादुर साहनी (18) पुत्र मुक्तेश्वर साहनी व आंख से न देख पाने वाले अमावस राजभर उर्फ सूरदास पुत्र स्व. बलिराम राजभर निवासीगण कस्बा रेवती वार्ड नं आठ के साथ बाइक से बैरिया से रेवती आ रहा था। चौबेछपरा ढाला के समीप रेवती से बैरिया की तरफ जा रहे ट्रक से आमने सामने हुई टक्कर में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ रेवती शिव मंगल, थानाध्यक्ष बैरिया संजय त्रिपाठी, दोकटी थानाध्यक्ष अखिलेश मौर्य, एसआइ परमानंद त्रिपाठी आदि मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मान मनौवल कर तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया गया। मौके पर मिले राजा राजभर के मोबाईल, हेमलेट तथा बाईक से युवकों की पहचान हुई और परिजनों को सू‍चित किया गया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया।

नागपंचमी के जुलूस के लिए लाने गये थे सामान 

रेवती नगर में नाग पंचमी पर चारों अखाड़ो उत्तर टोला महाबीर स्थान, खुद्दादीन अखाड़ा, बस स्टैड व तुरहा टोली से एक साथ ऐतिहासिक महाबीरी झंडा का जुलूस निकलता है। मृतक तीनों युवक एक ही मुहल्ले तथा खुद्दादीन अखाड़ा के सदस्य थे। शनिवार को राजा राजभर के साथ बीर बहादुर साहनी व अमावस राजभर रानीगंज (बैरिया) से सजावट का सामान ले कर आ रहे थे। इसी बीच चौबेछपरा ढाला के समीप ट्रक और बाइक की आमने सामने की टक्कर में मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। तीनों युवकों की शादी नही हुई थी, तीनो परिवार के कमाऊ सदस्य थे। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे नगर पंचायत रेवती के अध्यक्ष प्रतिनिधि कनक पांडेय व समाजसेवी बबलू पांडेय ने परिजनों को सांत्वना प्रदान की।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.