भदोही, जेएनएन। भदोही जिले के ज्ञानपुर से बाहुबली विधायक विजय मिश्र और उनके पुत्र विष्णु मिश्र के अलावा भतीजे विकास उर्फ प्रकाश के खिलाफ सामूहिक दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। वाराणसी की एक गायिका ने इस बाबत थाने में विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। युवती ने आरोप लगाया कि वर्ष 2014 में उसे गीत गाने के लिए एक कार्यक्रम में बुलाया गया था। इसी समय धनापुर अपने कमरे में ले गए और हथियारों को दिखाते हुए दुष्कर्म किया। इसके पश्चात विष्णु और विकास से वापस पहुंचाने के लिए कहा। आरोप लगाया कि वह दोनों भी बाहर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किए। वहीं इस मामले में अब मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है।

गाेपीगंज कोतवाली क्षेत्र में वाराणसी की युवती ने वर्ष 2014 से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है। बताया कि विजय मिश्रा ने अपने यहां गायन का कार्यक्रम आयोजित किया था। कार्यक्रम के दौरान युवती कमरे में कपड़े बदल रही थी कि उसी दौरान विधायक ने कमरे में आकर धमकाने के साथ ही दुष्‍कर्म किया। आरोप लगाया कि शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। वर्ष 2015 में इलाहाबाद में दोबारा डाक्‍यूमेंट लेकर बुलाया और जरूरी बात की जानकारी दी। नौकरी को लेकर विजय मिश्रा ने गाड़ी भेजकर दोबारा दुष्‍कर्म किया। पीडिता ने एफआइआर में लिखा है कि वीडियो क्लिप बनाने के साथ ही मानसिक रूप से प्र‍ताडित भी किया। पीडिता वर्ष 2016 से उनसे डर की वजह से मुंबई चली गई।

पीडिता ने दिए साक्ष्‍य

पीडिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि फोन पर भी वह इस दौरान शारीरिक शोषण करता रहा। वहीं पीडिता ने आरोप लगाया कि उससे दुष्‍कर्म के बाद विधायक ने विष्‍णु और विकास से उसे घर छोड़ने के लिए कहा तो उन दोनों ने भी उसके साथ बारी बारी से दुष्‍कर्म किया। आरोप लगाया कि एक बार चार बदमाशों के जरिए उसे मार्केट से किडनैप भी किया जा चुका है। बताया कि उसे वीडियो काल करने पर अगर फोन नहीं उठता तो भी धमकी दी जाती थी। पीडिता ने साक्ष्‍य के तौर पर विधायक के अश्‍लील वीडियो के स्‍क्रीनशॉट भी एफआइआर के साथ संलग्‍न किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस