Move to Jagran APP

विधायक पुत्र का धमकी भरा आडियो हुआ वायरल, विधायक ने साजिश का लगाया आरोप

भदोही जनपद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक धमकी भरा आडियो बुधवार की शाम होते-होते सियासत को भी गरमा गया, आरोप है कि यह धमकी विधायक के बेटे ने ही दी है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 03 Oct 2018 10:37 PM (IST)Updated: Thu, 04 Oct 2018 11:44 AM (IST)
विधायक पुत्र का धमकी भरा आडियो हुआ वायरल, विधायक ने साजिश का लगाया आरोप
विधायक पुत्र का धमकी भरा आडियो हुआ वायरल, विधायक ने साजिश का लगाया आरोप

भदोही (जेएनएन)। जनपद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक धमकी भरा आडियो बुधवार की शाम होते-होते सियासत को भी गरमा गया। आडियो में धमकी भरी आवाज भदोही भाजपा विधायक रवींद्र त्रिपाठी के पुत्र दीपक त्रिपाठी की बताई जा रही है। इसमें प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री आदि के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है। ऑडियो कॉल में मोबाइल पर महेश नामक व्यक्ति को गोली मारने की भी धमकी दी गई है।

loksabha election banner

हालांकि इस पूरे मामले को विधायक की ओर से झूठा करार दिया गया है, साथ ही इसे विपक्ष की ओर से उन्हें व उनके पुत्र को बदनाम कर राजनीतिक नुकसान पहुंचाने की कोशिश बताई गई है। उधर, इस प्रकरण में किसी ओर से पुलिस या प्रशासन को शिकायत नहीं की गई है।प्रभारी पुलिस अधीक्षक डा संजय कुमार का कहना है कि पीएम, सीएम के लिए अभद्रभाषा का प्रयोग और मोबाइल फोन पर धमकी दिए जाने से संबंधित आडियो के बारे में अब तक शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी। 

फर्जी रिकार्डिंग : बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए विपक्षी बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं। जिस व्यक्ति की बात की जा रही है वह बड़ा अपराधी है। फर्जी तरीके से रिकार्डिंग करना और उसे वायरल कर वसूली करना उसकी आदत है। अभी मैंने भी आडियो सुना नहीं है। फर्जी तरीके से मेरे पुत्र का आडियो तैयार किया गया है। -रवींद्रनाथ त्रिपाठी, भाजपा विधायक, भदोही। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.