वाराणसी, जागरण संवाददाता। खालिसपुर गांव में शुक्रवार की रात प्रेमशंकर उर्फ भुल्लन सिंह के मकान में छत से सीढ़ी के रास्ते घुसे चोरो ने कमरे का ताला तोड़ लाखो रुपए के जेवरात चुरा ले गए।इस दौरान कमरे में सो रहे परिजनों के दरवाजे की कुंडी को बाहर से बांध दिया गया था। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया।घटना के बाबत थाना में तहरीर दी गई।

बताते हैं कि मिर्जामुराद के खालिसपुर गांव में पिचमार्ग के किनारे प्रेमशंकर उर्फ भुल्लन सिंह का मकान हैं।छत पर दरवाजा न होने से सीढ़ी के रास्ते मकान के अंदर घुसे चोरो ने विशाल सिंह व विकास सिंह के कमरे की कुंडी को बाहर से साड़ी से बांधने के बाद योगेंद्र सिंह के कमरे का ताला तोड़ बाक्स में रखे सोने की चार चूड़ी, तीन अंगूठी, एक चेन, चांदी की पैजनी व दस चांदी का सिक्का चुरा ले गए। विशाल की पत्नी सोनी जब रात में उठी तो दरवाजा बंद होने पर पति को जगाया। चोर सीढ़ी पर ईंट के टुकड़े और डंडा भी रखे हुए थे। मकान में दूसरी बार चोरी की वारदात हुई हैं।चोरो ने बगल में स्थित लल्लन सिंह के मकान में घुस ताला तोड़ चोरी का प्रयास किया।स्वजनों के जागने पर चोर भाग निकले। इधर बीच इस तरह की चोरी की बढ़ी घटनाओं से क्षेत्रवासियों में भय व्याप्त हो गया हैं। चोरी की घटित एक भी घटना का अभी तक पुलिस द्वारा राजफाश नहीं किया गया।

पूर्व में भी क्षेत्र में चोरी के मामले सामने आने के बाद पुलिस प्रशासन के सामने चुनौती आती रही है। वहीं इस बार भी चोरी का वही पुराना तरीका होने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली बने हुए हैं। पूर्व में भी चोरी के पुराने मामलों का राजफाश नहीं होने की वजह से पुलिस की मंशा और सक्रियता पर लोगों का भरोसा डिगने लगा है। कुछ इलाकों में अब लोग चोरी के भय से रतजगा भी करने लगे हैं।  

Edited By: Abhishek Sharma