Move to Jagran APP

वाराणसी के शिवदासपुर इलाके में खड़ी ट्रक में रखे 80 हजार रुपये चोरों ने उड़ाए, एफआइआर दर्ज

वाराणसी शिवदासपुर स्थित एक बाइक एजेंसी के सामने मटर लदी ट्रक के ड्राइवर पप्पू पाल निवासी औड़िहार सैदपुर का चोरों ने लगभग 80 हजार रुपये उड़ा लिए।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Thu, 16 Jul 2020 06:32 PM (IST)Updated: Thu, 16 Jul 2020 06:47 PM (IST)
वाराणसी के शिवदासपुर इलाके में खड़ी ट्रक में रखे 80 हजार रुपये चोरों ने उड़ाए, एफआइआर दर्ज
वाराणसी के शिवदासपुर इलाके में खड़ी ट्रक में रखे 80 हजार रुपये चोरों ने उड़ाए, एफआइआर दर्ज

वाराणसी, जेएनएन। मंडुआडीह थाना क्षेत्र के शिवदासपुर स्थित एक बाइक एजेंसी के सामने मटर लदी ट्रक के ड्राइवर पप्पू पाल निवासी ग्राम करमपुर, औड़िहार सैदपुर का चोरों ने लगभग 80 हजार रुपये उड़ा लिए।

loksabha election banner

ड्राइवर पप्पू पाल ने बताया की वह अपने खलासी अंशु निवासी ग्राम सिरौना औड़िहार के साथ गोरखपुर से मटर लाद कर वाराणसी के शिवदासपुर स्थित शिव शक्ति ट्रेडर्स में आया था बीती देर रात एक बजे वह शिवदासपुर में एक बाइक एजेंसी के सामने ट्रक खड़ी कर वह और खलासी आराम कर रहे थे तभी किसी नशीली दवा के प्रभाव से उन्हें नींद आ गयी। ड्राइवर पप्पू पाल के अनुसार भोर में 3 बजे नींद खुलने पर उसने देखा की उसके पैंट में रखे लगभग 80 हजार रुपये गायब है उसने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पप्पू को थाने भेज दिया लेकिन पप्पू के अनुसार फिर उसे लहरतारा चौकी जाने को कहा गया। जांच के बाद उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ड्राइवर पप्पू ने बताया की भोर में मेरे रोने व चीखने की आवाज सुन आसपास के बाहर सोए लोग पहुंच गये और एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों के अनुसार कुछ ही देर में ही लघु शंका करने के बहाने पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। वहीं पीड़ित ड्राइवर पप्पू ने यह भी बताया की पुलिस ने उसे थाने से लेकर लहरतारा चौकी तक बहुत दौड़ाया लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने फोन कर मुझे बुलाया और प्राथमिकी दर्ज की।

एमएलसी आवास के बाहर लावारिस मिली एसयूवी कार

सिगरा थानांतर्गत सिद्धगिरी बाग क्षेत्र में एमएलसी बृजेश सिंह के आवास के बाहर गुरुवार को लावारिस अवस्था में खड़ी एसयूवी कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हरियाणा का नंबर लिखी कार करीब दो सप्ताह से खड़ी थी। आवास के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार का मुआयना किया। कार के अंदर कुछ खास नहीं मिला। इसके बाद क्रेन मंगाकर कार को सिगरा थाने ले गई।  इसे लेकर क्षेत्र में तरह- तरह की चर्चाएं हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.