वाराणसी, जेएनएन। मंडुआडीह थाना क्षेत्र के शिवदासपुर स्थित एक बाइक एजेंसी के सामने मटर लदी ट्रक के ड्राइवर पप्पू पाल निवासी ग्राम करमपुर, औड़िहार सैदपुर का चोरों ने लगभग 80 हजार रुपये उड़ा लिए।

ड्राइवर पप्पू पाल ने बताया की वह अपने खलासी अंशु निवासी ग्राम सिरौना औड़िहार के साथ गोरखपुर से मटर लाद कर वाराणसी के शिवदासपुर स्थित शिव शक्ति ट्रेडर्स में आया था बीती देर रात एक बजे वह शिवदासपुर में एक बाइक एजेंसी के सामने ट्रक खड़ी कर वह और खलासी आराम कर रहे थे तभी किसी नशीली दवा के प्रभाव से उन्हें नींद आ गयी। ड्राइवर पप्पू पाल के अनुसार भोर में 3 बजे नींद खुलने पर उसने देखा की उसके पैंट में रखे लगभग 80 हजार रुपये गायब है उसने इसकी सूचना 112 नंबर पर दी मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने पप्पू को थाने भेज दिया लेकिन पप्पू के अनुसार फिर उसे लहरतारा चौकी जाने को कहा गया। जांच के बाद उसका मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ड्राइवर पप्पू ने बताया की भोर में मेरे रोने व चीखने की आवाज सुन आसपास के बाहर सोए लोग पहुंच गये और एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। ग्रामीणों के अनुसार कुछ ही देर में ही लघु शंका करने के बहाने पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। वहीं पीड़ित ड्राइवर पप्पू ने यह भी बताया की पुलिस ने उसे थाने से लेकर लहरतारा चौकी तक बहुत दौड़ाया लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने फोन कर मुझे बुलाया और प्राथमिकी दर्ज की।

एमएलसी आवास के बाहर लावारिस मिली एसयूवी कार

सिगरा थानांतर्गत सिद्धगिरी बाग क्षेत्र में एमएलसी बृजेश सिंह के आवास के बाहर गुरुवार को लावारिस अवस्था में खड़ी एसयूवी कार को पुलिस ने कब्जे में ले लिया। हरियाणा का नंबर लिखी कार करीब दो सप्ताह से खड़ी थी। आवास के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार का मुआयना किया। कार के अंदर कुछ खास नहीं मिला। इसके बाद क्रेन मंगाकर कार को सिगरा थाने ले गई।  इसे लेकर क्षेत्र में तरह- तरह की चर्चाएं हो रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस