Move to Jagran APP

रेलवे एडीआरएम हावड़ा का चंबल एक्सप्रेस से नकदी और जेवरात चोरी, मीरजापुर जीआरपी में सूचना देकर दर्ज कराया एफआइआर

हावड़ा से झांसी जाते समय चंबल एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हावड़ा के एडीआरम का नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान डीडीयू जंक्शन स्टेशन के पास चोरी हो गई। चुनार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन पहुंची तो चोरी की जानकारी होते ही कोच में हड़कंप मच गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 04 Aug 2021 10:31 PM (IST)Updated: Wed, 04 Aug 2021 10:31 PM (IST)
रेलवे एडीआरएम हावड़ा का चंबल एक्सप्रेस से नकदी और जेवरात चोरी, मीरजापुर जीआरपी में सूचना देकर दर्ज कराया एफआइआर
हावड़ा के एडीआरम का नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान डीडीयू जंक्शन स्टेशन के पास चोरी हो गई।

मीरजापुर, जागरण संवाददाता। हावड़ा से झांसी जाते समय चंबल एक्सप्रेस के एसी कोच में सवार हावड़ा के एडीआरम रश्मिपुंज मौर्य का नकदी समेत सोने-चांदी के जेवरात व अन्य सामान डीडीयू जंक्शन स्टेशन के पास चोरी हो गई। चुनार रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन पहुंची तो चोरी की जानकारी होते ही कोच में हड़कंप मच गया। उन्होंने मीरजापुर में सूचना देने के बाद जीआरपी चौकी छिवकी में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया। हालांकि छिवकी जीआरपी द्वारा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच करने के लिए डीडीयू जीआरपी को मुकदमा ट्रांसफर कर दिया।

loksabha election banner

हावड़ा के एडीआरएम आपरेशन रश्मिपुंज अपनी पत्नी रचना मौर्या के साथ चंबल एक्सप्रेस (04975) ट्रेन के एसी कोच के ए-वन के बर्थ संख्या 37 व 39 पर सवार होकर झांसी जा रहे थे। रात होने के कारण दंपती सो गए। डीडीयू के आगे चुनार स्टेशन के पास ट्रेन पहुंची तो पत्नी रचना की नींद खुली तो सामान से भरा बैग चोरी होने की जानकारी हुई तो वह अवाक रह गई। इसकी जानकारी अपनी पति को दी तो उन्होंने रेलवे कंट्रोल रूम के साथ चुनार और मीरजापुर में दी। हालांकि मीरजापुर में ट्रेन में देर तक न रूकने के कारण यहां पर मुकदमा दर्ज नहीं हो सका तो छिवकी चौकी में मुकदमा दर्ज किया गया। इस संबंध में छिवकी चौकी प्रभारी राकेश कुमार राय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि चोरी डीडीयू में हुई तो मुकदमा ट्रांसफर कर दिया गया है।

दिनदहाड़े उचक्कों ने रिटायर्ड कर्मचारी के उड़ाए डेढ़ लाख रुपये : कटरा कोतवाली के क्षेत्र के बेतलर मोहल्ले के पास बाइक सवार उचक्कों ने बुधवार को दिनदहाड़े सिंचाई विभाग के सेवानिवृत सींचपाल की बाइक के हैंडिल में टंगे झोले से डेढ़ लाख रुपये निकालकर फरार हो गए। 50 हजार रुपये कर्मचारी के जेब में रहने के कारण बच गए। इसकी जानकारी होते ही कर्मचारी के होश उड़ गए। शाेर मचाने पर पहुंचे लोगों ने उचक्कों की खोजबीन की, लेकिन वे नहीं मिले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। शाम को एएसपी संजय वर्मा ने घटना स्थील पर पहुंचकर छानबीन की। कहा कि जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। प्रयागराज जनपद के मांडा निवासी रामदास पुत्र लहुरा मीरजापुर स्थित सिंचाई विभाग में सींचपाल के पद पर तैनात थे। कुछ दिन पहले ही रिटायर्ड हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.