Move to Jagran APP

दो दुकानों का शटर तोड़ हजारों की चोरी, नहीं तोड़ सके मोबाइल के दुकान का शटर

देर रात चोरों ने दुकानों पर धावा बोल शटर तोड़कर हजारों रुपये नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया, वहीं मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ने में सफल नहीं हो पाए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 01:34 PM (IST)
दो दुकानों का शटर तोड़ हजारों की चोरी, नहीं तोड़ सके मोबाइल के दुकान का शटर
दो दुकानों का शटर तोड़ हजारों की चोरी, नहीं तोड़ सके मोबाइल के दुकान का शटर

चंदौली, जेएनएन। अलीनगर थाना क्षेत्र के नियामतबाद गांव में सोमवार की देर रात चोरों ने दुकानों पर धावा बोला। दो दुकानों का शटर तोड़कर जहां हजारों रुपये नगदी व सामान पर हाथ साफ कर दिया, वहीं एक मोबाइल की दुकान का शटर तोड़ने में सफल नहीं हो पाए। सुबह घटना की जानकारी होने पर दुकानदार सन्न रह गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वस्तु स्थिति की जानकारी ली। उप निरीक्षक वीर बहादुर सिंह ने कहा कि जल्द ही घटना का पर्दाफास कर दिया जाएगा।  

loksabha election banner

गांव में लगभग पचास मीटर की दूरी पर अभय सिंह की बिल्डिंग मैटेरियल, राजेंद्र दूबे की परचून व धीरज सिंह की मोबाइल की दुकान है। सोमवार की देर शाम दुकानदार दुकानों का शटर बंद कर घर चले गए। देर रात चोरों ने मौका ताक अभय सिंह की दुकान का शटर तोड़कर लगभग बीस हजार रुपये नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं राजेंद्र दूबे की दुकान से किराना का सामान व हजार रुपये नगदी ले गए।

हौसला बुलंद चोरों ने दो दुकानों में चोरी करने के बाद समीप स्थित धीरज सिंह की मोबाइल की दुकान का भी शटर तोड़ने का भरपूर प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। सुबह जब दुकानदारों को घटना की जानकारी हुई तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों का कहना रहा कि चोरी की घटनाओं में निरंतर इजाफा हो रहा है। चोर पुलिस की पकड़ से दूर होते जा रहे हैं। ग्रामीणों ने जल्द घटना का पर्दाफाश करने की मांग की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.