Move to Jagran APP

युवती को शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म, अब किया शादी से इनकार

जलालपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अपने ही गांव की युवती के अश्लील वीडियो क़ो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2020 04:21 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2020 05:55 PM (IST)
युवती को शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म, अब किया शादी से इनकार
युवती को शादी का झांसा देकर युवक करता रहा दुष्कर्म, अब किया शादी से इनकार

जौनपुर, जेएनएन। जलालपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने अपने ही गांव की युवती के अश्लील वीडियो क़ो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा। जानकारी होने पर इसकी शिकायत युवती ने मां के साथ थाना पर पहुंचकर पुलिस को प्रार्थना-पत्र देकर किया। आरोप है कि जब उसकी यहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने सीएम हेल्प लाईन पर अपनी शिकायत दर्ज करवाते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

मामला जलालपुर- थाना क्षेत्र के एक गांव का है। युवती ने अपने ही गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए थाना पर प्रार्थना पत्र दिया था। युवती का आरोप यह भी है कि युवक ने उसका अश्लील वीडियो बनाया है जिसे वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की बार-बार धमकी देता रहता है। पीड़िता ने शिकायत पत्र में युवक पर आरोप लगाया है कि शादी करने का झांसा देकर वह बहला- फुसलाकर मेरे साथ दुष्कर्म करता रहा जब मैने उससे शादी करने को कहा तो युवक ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया है। इतना ही नहीं वह मेरा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बार-बार धमकी भी दे रहा है।

युवक के शादी से इनकार पर गहरे सदमे में आई युवती ने पहले अपनी विधवा मां से सारी बातें बताई। फिर वह  अपनी मां के साथ न्याय के लिए जलालपुर थाने पर पहुंची और युवक के विरुद्ध कार्यवाही के लिए एक प्रार्थना-पत्र दिया। पीड़िता के मुताबिक शिकायत के आधार पर पहले पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और तत्काल युवक को गांव से पकड़कर थाना पर ले आई देखते ही देखते युवक की तरफ से उसके तमाम पैरोकार थाने के आस- पास जुट गये। पुलिस ने दोनों पक्षों में सुलह- समझौता कराने का अपने स्तर से पूरा प्रयास किया किन्तु बात नहीं बनी और युवक ने अपने ही गांव की युवती के साथ शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद मां और बेटी  वापस घर लौट गये। बाद में जब बिना किसी कार्रवाई के अगले दिन युवक को पुलिस ने छोड़ दिया तो दुःखी पीड़िता ने मुख्यमंत्री पोर्टल के माध्यम से अपनी उक्त शिकायत को दर्ज करवाया और मुख्यमंत्री से न्याय की गुहार लगाई है। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.