Move to Jagran APP

गोलगप्‍पा बेचने वाले से युवती को हो गया प्‍यार, पुलिस ने इश्‍क के जायके पर ऐसे फेरा पानी

मुम्बई भाग रहे प्रेमी युगल आखिरकार भागने की तैयारी में जुटे प्रेमी प्रेमिका पकड़ा गए तो प्रेमी को पुलिस ने हवालात का रास्‍ता दिखा दिया। गोलगप्पे खाते और खिलाते युवती और दुकानदार में प्यार हो गया और उनके एक होने के सपनों पर पुलिस ने पानी फेर दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 04:54 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 04:54 PM (IST)
गोलगप्‍पा बेचने वाले से युवती को हो गया प्‍यार, पुलिस ने इश्‍क के जायके पर ऐसे फेरा पानी
प्रेमी प्रेमिका पकड़ा गए तो प्रेमी को पुलिस ने हवालात का रास्‍ता दिखा दिया।

वाराणसी, जेएनएन। मुम्बई भाग रहे प्रेमी युगल आखिरकार भागने की तैयारी में जुटे प्रेमी प्रेमिका पकड़ा गए तो प्रेमी को पुलिस ने हवालात का रास्‍ता दिखा दिया। गोलगप्पे खाते और खिलाते युवती और दुकानदार में प्यार हो गया और उनके एक होने के सपनों पर पुलिस ने पानी फेर दिया।

loksabha election banner

पूरा मामला वाराणसी के मिर्जामुराद क्षेत्र का है जहां युवती का पहला प्‍यार गोलगप्‍पा था फ‍िर अगला प्‍यार गोलगप्‍पा बेचने वाना बन गया। मानो या न मानो प्यार के रोग का भी अजब-गजब हाल है, कुछ यही चर्चा क्षेत्र में मामला मंगलवार को सामने आने के बाद लोगों में होती रही। दुकान पर गोलगप्पे खाने आ रही युवती का दिल आखिरकर गोलगप्‍पा से होते होते गोलगप्‍पे वाले से लग गया कुछ पता ही नहीं चला। गोलगप्पा खाने-खिलाने का खंजर दिल पर इस कदर चला कि दोनों घर से भाग अलग दुनिया बसाने का मन बना लिए। मंगलवार को मुंबई जाने के लिए मंगलवार को प्रेमीयुगल घर से निकले ही थे कि थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे के हत्थे लग गए। पुलिस ने आखिरकार प्रेमी युगलों के सपनो पर पानी फेरते हुए युवती को जहां उनके परिजनों के हवाले कर दिया वहीं  युवक को हवालात में डाल शांतिभंग में चालान कर दिया।

पुलिस के अनुसार मिर्जामुराद के ठटरा गांव निवासी युवक कछवांरोड चौराहा पर चाट-गोलगप्पा की ठेले पर दुकान लगाता है। छतेरी गांव निवासिनी युवती गोलगप्पे खाने दुकान पर पहले आती रही। एक वर्ष पूर्व दोनों की नजरें लड़ीं और फिर प्यार बढ़ता गया। दोनो अलग-अलग वर्ग समुदाय के प्रेमीयुगलों ने मुम्बई जाकर आपस में शादी रचाने का मन बनाया। कछवांरोड के पास मंगलवार को तड़के तीन बजे बस पकड़ने के लिए पैदल जा रहे प्रेमीयुगलों पर मिर्जामुराद थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे व एसआई उमेश राय की नजर पड़ गई। दोनों पुलिस को काफी देर तक बरगलाते रहे। वहीं युवती मांग में सिंदूर भी लगाए हुई थी। माजरा भांप कर दोनों को थाने लाने के साथ उनके परिजनों को सूचना दी गई। जहां युवती को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया वहीं युवक को हवालात में डाल दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.