Move to Jagran APP

रास्‍ते में छेड़ते थे शोहदे तो 15 अगस्‍त से स्‍कूल जाना बंद कर दी छात्रा, अब घर में घुसकर मारा चाकू

उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं संग वारदातों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने किशोरी पर घर में ही चाकू से हमला बोल दिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sun, 12 Jan 2020 09:45 AM (IST)Updated: Sun, 12 Jan 2020 05:06 PM (IST)
रास्‍ते में छेड़ते थे शोहदे तो 15 अगस्‍त से स्‍कूल जाना बंद कर दी छात्रा, अब घर में घुसकर मारा चाकू
रास्‍ते में छेड़ते थे शोहदे तो 15 अगस्‍त से स्‍कूल जाना बंद कर दी छात्रा, अब घर में घुसकर मारा चाकू

वाराणसी, जेएनएन। उत्‍तर प्रदेश में महिलाओं संग वारदातों का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को अज्ञात बदमाशों ने किशोरी पर घर में ही चाकू से हमला बोल दिया। किशोरी के अनुसार उस पर चौथी बार यह हमला हुआ है। हर बार पुलिस को सूचना के बाद भी कोई कार्रवाई न होने से शोहदे और बदमाशों का हौसला बुलंद हो गया है। इस बार तो बदमाशों ने घर में घुसकर किशोरी की कलाई पर चाकू से वार कर दिया। वहीं वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार भी हो गया।

loksabha election banner

रोहनियां-परसुपुर क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी कक्षा 11की छात्रा है। उसपर शनिवार की शाम घर पर ही अज्ञात बदमाश ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। इस बाबत किशोरी ने पुलिस चौकी राजातालाब को लिखित तहरीर देकर बताया कि शनिवार की शाम लगभग आठ बजे जब वह घर में थी कि किसी ने दरवाजे पर आकर दरवाजा खटखटाया। वह दरवाजा खोलने पहुंच गई और जैसे ही उसने दरवाजा खोला कि बाहर खड़े व्यक्ति ने चाकू से उसके हाथ पर हमला कर दिया जिससे हाथ खून से लहूलुहान हो गया। दरवाजे पर खड़ा व्यक्ति मुंह बांधे हुए था जिसे वह पहचान नहीं पाई कि कौन था।

चाकू से हमला होने के बाद पीडिता ने आवाज लगाई और चिल्लाने लगी तो मुंह बांधे हुआ व्यक्ति अगली बार आकर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। किशोरी ने अपने पिता के साथ जाकर पुलिस चौकी राजातालाब पर तहरीर दी है और जान की सुरक्षा की मांग की है। बताया कि रास्‍ते में पूर्व में भी छेडखानी और धमकी की वजह से बीते 15 अगस्त के बाद से उसने स्कूल जाना ही छोड दिया है। छात्रा का कहना है कि कुछ लोग रास्ते मे उसे काफी समय से डराते धमकाते रहते थे। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपित की शिनाख्‍त शुरू कर दी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.