Move to Jagran APP

सेल्फी के चक्कर में किशोर टांडाफाल जलाशय में गिरा, रेस्क्यू में लगी एनडीआरएफ टीम

लहंगपुर पुलिस चौकी अंतर्गत टांडाफाल जलाशय में सेल्फी लेते समय सूरज (15) पुत्र दशरथ निवासी पुरानी दशमी कोतवाली कटरा का पैर फिसल जाने के कारण फाल में गिर गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 27 Jan 2020 05:17 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jan 2020 09:15 PM (IST)
सेल्फी के चक्कर में किशोर टांडाफाल जलाशय में गिरा, रेस्क्यू में लगी एनडीआरएफ टीम
सेल्फी के चक्कर में किशोर टांडाफाल जलाशय में गिरा, रेस्क्यू में लगी एनडीआरएफ टीम

मीरजापुर, जेएनएन। लालगंज थानाक्षेत्र के लहंगपुर पुलिस चौकी के तहत टांडाफाल जलाशय में सेल्फी लेते समय सूरज (15) पुत्र दशरथ निवासी पुरानी दशमी कोतवाली कटरा फिसलकर गिर गया। रविवार को यह हादसा हुआ और पुलिस ने काफी खोजबीन की। सोमवार को वाराणसी से आई एनडीआरएफ टीम ने भी जलाशय में खोजबीन की लेकिन युवक का पता नहीं चल सका।

loksabha election banner

गणतंत्र दिवस के अवसर पर सूरज अपने दो अन्य रिश्तेदारों के साथ टांडा फाल घूमने आया हुआ था। सेल्फी लेने के चक्कर में पत्थर पर जमी काई से उसका पैर फिसल गया और वह दो सौ फीट गहरे फाल में गिर गया। वहीं साथ गए दूसरे युवक को भी चोटें आई हैं। सूचना पर थाना प्रभारी श्याम बिहारी एवं लहंगपुर चौकी प्रभारी अनवर खां मौके पर पहुंचे और अग्निशमन कर्मियों के साथ ढूंढने का प्रयास किया गया लेकिन पता नहीं चल सका। दूसरे दिन वाराणसी से आई एनडीआरएफ की टीम रेस्क्यू करने में जुटी लेकिन युवक नहीं मिल पाया। सोमवार को दोहपर एक बजे से शाम पांच बजे तक रेस्क्यू आपरेशन किया गया। एनडीआरएफ की टीम आक्सीजन सिलेंडर के साथ नीचे उतरी लेकिन गहरी खाई की वजह से वे ज्यादा नीचे तक नहीं पहुंच पाए। अंत में निराश होकर टीम ने रेस्क्यू आपरेशन बंद कर दिया। इधर सूरज का पता नहीं चलने से उसके परिजन व रिश्तेदार परेशान हैं। लालगंज थाना प्रभारी श्याम बिहारी ने कहा कि किशोर करीब दो सौ फीट की उंचाई से गिरा है और संभवत: वह दरारों की बीच फंसा या नीचे गहरी खाई में चला गया है। एनडीआरएफ की टीम ने खोज की लेकिन सफलता नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.