Move to Jagran APP

संदिग्ध हाल में जेल में झुलसा बंदी, चौकी इंचार्ज रेणुकूट पर लगाया फर्जी मुकदमा में फंसाने का आरोप

चोपन थाना क्षेत्र के गुरमा स्थित जिला कारागार में सोमवार की दोपहर संदिग्ध हाल में एक बंदी झुलस गया।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 08:40 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 08:40 PM (IST)
संदिग्ध हाल में जेल में झुलसा बंदी, चौकी इंचार्ज रेणुकूट पर लगाया फर्जी मुकदमा में फंसाने का आरोप
संदिग्ध हाल में जेल में झुलसा बंदी, चौकी इंचार्ज रेणुकूट पर लगाया फर्जी मुकदमा में फंसाने का आरोप

सोनभद्र, जेएनएन। चोपन थाना क्षेत्र के गुरमा स्थित जिला कारागार में सोमवार की दोपहर संदिग्ध हाल में एक बंदी झुलस गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए गए बंदी को प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया। बंदी के खुदकशी करने का प्रयास करने की बात कही जा रही है। बंदी ने रेणुकूट चौकी प्रभारी पर कई संगीन आरोप लगाकर सनसनी फैला दिया है।

loksabha election banner

दुष्कर्म के एक मामले में रेणुकूट निवासी किसन साहनी पुत्र सरजू साहनी चार दिन पूर्व जिला कारागार में लाया गया था। वह सोमवार की दोपहर बाद करीब एक बजे संदिग्ध हाल में झुलस गया। किसन को कड़ी सुरक्षा के बीच अपराह्न दो बजे उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में किसन ने बताया कि वह रेणुकूट की एक युवती से प्यार करता है लेकिन युवती की मां ने उसके खिलाफ पुलिस चौकी रेणुकूट में तहरीर दे दी। चौकी प्रभारी द्वारा उसे चार दिन पूर्व हिरासत में लिया गया और एक लाख रुपये की मांग की गई लेकिन जब वह नहीं दे सका तो उसका दुष्कर्म मामले में चालान कर दिया गया। कुछ लोग किसन के जेल में आत्महत्या करने का प्रयास करने की बात कह रहे हैं, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी। कारागार अधीक्षक मिजाजी लाल यादव ने कहा कि वे छुट्टी पर है और घटना की जानकारी नहीं है। उधर, चौकी प्रभारी रेणुकूट अंजनी राय ने बताया कि उन्होंने किसन को सुबह गिरफ्तार किया था और कुछ ही घंटों के बाद उसका चालान कर दिया। कहा कि अपराधी पकड़े जाने के बाद इसी तरह का आरोप लगाकर अपना बचाव करने का प्रयास करता है। उसकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.