Move to Jagran APP

वाराणसी चौकाघाट दोहरा हत्याकांड में मुख्य आरोपित के भाई का समर्पण, न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा

वाराणसी चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में सोमवार को एक और आरोपित ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में समर्पण कर दिया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। विशाल सिंह के समर्पण करने के साथ ही इस मामले में अब तक पांच आरोपित समर्पण कर चुके हैं।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:16 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:16 PM (IST)
वाराणसी चौकाघाट दोहरा हत्याकांड में मुख्य आरोपित के भाई का समर्पण, न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा
वाराणसी, चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में सोमवार को एक और आरोपित विशाल सिंह ने अदालत में समर्पण कर दिया।

वाराणसी, जेएनएन। चौकाघाट दोहरे हत्याकांड में सोमवार को एक और आरोपित विशाल सिंह ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एसपी यादव की अदालत में समर्पण कर दिया। अदालत ने उसे न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। जौनपुर जिले के जलालपुर थानांतर्गत लोहगाजर निवासी विशाल मुख्य आरोपित विवेक सिंह कट्टा का भाई है। विशाल सिंह के समर्पण करने के साथ ही इस मामले में अब तक पांच आरोपित समर्पण कर चुके हैं। बता दें कि 28 अगस्त को चौकाघाट में काली मंदिर के पास दिनदहाड़े गोली मारकर मकबूल आलम रोड निवासी असलहा तस्कर अभिषेक सिंह प्रिंस की हत्या कर दी गई थी। इस घटना में एक ट्राली चालक भी मारा गया था जबकि अभिषेक का एक साथी दीपक गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। इस मामले में हनी गैंग के सक्रिय सदस्य मुख्य आरोपित विवेक सिंह कट्टा, हेमंत सिंह, विजेंद्र सिंह उर्फ बब्बू, अभिनव प्रताप सिंह अदालत में समर्पण कर चुके  हैं।

loksabha election banner

चेतगंज थाना प्रभारी कोर्ट में तलब

आदेश के बाद भी प्रगति रिपोर्ट नहीं देने पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट एसपी यादव ने चेतगंज थाना प्रभारी को मंगलवार को तलब किया है। साथ ही एसएसपी को प्रकरण से अवगत कराने का निर्देश दिया है। प्रकरण के मुताबिक अधिवक्ता कृष्णकांत दीक्षित ने अदालत में इस आशय का प्रार्थना पत्र दिया था कि अपने पुत्र के गैर इरादतन हत्या को लेकर तीन जनवरी 2020 को डा. एमएम लाल, उनके पुत्र डा. एस लाल और पुत्रवधु के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। 11 जनवरी को विवेचक ने उनका बयान दर्ज कर लिया। काफी समय व्यतीत हो जाने के बाद भी चेतगंज पुलिस द्वारा अदालत में अपनी रिपोर्ट नहीं दी गई। अदालत ने कई अवसर दिए इसके बाद भी प्रगति रिपोर्ट नहीं दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.