Move to Jagran APP

एआइएमआइएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के वाराणसी पहुंचने पर समर्थकों ने किया स्‍वागत

आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का राजमार्ग से जाने की जानकारी होने के बाद सुबह से ही राजमार्ग पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह 10 बजे माधोसिंह बाजार में काफिला पहुंचने के लिए समय निर्धारित था।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 25 Sep 2021 10:12 PM (IST)Updated: Sat, 25 Sep 2021 10:12 PM (IST)
एआइएमआइएम प्रमुख असद्दुदीन ओवैसी के वाराणसी पहुंचने पर समर्थकों ने किया स्‍वागत
असदुद्दीन ओवैसी विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी शनिवार सुबह 10:40 बजे इंडिगो एयरलाइंस के विमान से वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे। उनके आगमन से पूर्व ही एयरपोर्ट पर उनके समर्थक और पार्टी के लोग पहुंच गए थे। टर्मिनल भवन से बाहर निकलने के बाद लोग उनका स्वागत किये। एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों ने उनसे बात करने का प्रयास किया लेकिन बात किए बगैर वे सड़क मार्ग से 11 बजे प्रयागराज के लिए प्रस्थान कर गए। उनकी पार्टी के नेताओं ने बताया कि प्रयागराज में आयोजित एक जनसभा में वे मुख्य मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होंगे।

loksabha election banner

वहीं दूसरी ओर भदोही में एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का वाराणसी से प्रयागराज जाते समय माधोसिंह बाजार में समर्थकों ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। जबकि गोपीगंज नगर में ब्रिज के ऊपर से काफिल निकल जाने से खड़े समर्थकों को मायूसी हाथ लगी। वह शनिवार को प्रयागराज में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए वाराणसी से जा रहे थे। आल इंडिया मजलिस-ए- इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का राजमार्ग से जाने की जानकारी होने के बाद सुबह से ही राजमार्ग पर समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। सुबह 10 बजे माधोसिंह बाजार में काफिला पहुंचने के लिए समय निर्धारित था।

नियत समय से ढाई घंटे विलंब काफिला पहुंचने पर समर्थकों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं का आभार जताया। जबकि गोपीगंज नगर में चार पहिया वाहन व बाइक लेकर समर्थक ब्रिज के नीचे खड़े होकर इंतजार करते रहे काफिला पुल से निकल गया। इस दौरान सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह मुश्तैद थी। ओवैसी के स्‍वागत के लिए वाराणसी से लेकर भदोही तक जगह जगह कार्यकर्ता सक्रिय रहे।कार्यकर्ताओं का उत्‍साह देखकर ओवैसी और समर्थक भी खुश नजर आए। बताते चलें के सुभासपा और एआइएमआइएम साझा तौर पर यूपी में विधान सभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.