Move to Jagran APP

सुपरस्टार रजनीकांत बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, जानिए आखिर क्यों आ गए काशी...

बाबतपुर एयरपोर्ट पर अपने चिरपरिचित सादगी भरे अंदाज में जब सुरपरस्टार रजनीकांत पहुंचे तो यात्रियों को आश्‍चर्य तो हुआ ही साथ ही अपने बीच पाकर खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 28 Sep 2018 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 28 Sep 2018 10:12 PM (IST)
सुपरस्टार रजनीकांत बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, जानिए आखिर क्यों आ गए काशी...
सुपरस्टार रजनीकांत बाबतपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, जानिए आखिर क्यों आ गए काशी...

वाराणसी (जेएनएन) । लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर शुक्रवार को सुपरस्टार रजनीकांत को देख यात्रियों की खुशी का ठिकाना न रहा। सफेद कुर्ता-पायजामा पहने सुपर एक्शन किंग को शुरू में लोग पहचान ही नहीं सके। चिर-परिचित सादगी भरे अंदाज में अपने बीच रजनीकांत को पाकर लोग आश्चर्यचकित रह गए। एयरपोर्ट पर थोड़ी देर वो चर्चा का केंद्र बने रहे। इसके बाद हाथ हिलाकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए छावनी क्षेत्र स्थित होटल के लिए रवाना हो गए।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार सुपरस्टार रजनीकांत अपनी फिल्म 'टेट्टा' की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे हैं, जिसका अर्थ होता है 'एरिया'। फिल्म की कहानी दो भाइयों पर केंद्रित है। एक्शन, इमोशन से भरपूर फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का भी अहम किरदार है। वे गैंगस्टर की भूमिका में अदा कर रहे हैं। मल्टी-लैंग्वेज में बन रही इस फिल्म में सौ से अधिक कलाकार उप्र के हैं लिहाजा साउथ की फिल्म के लिए उत्तर भारत की झलक विशेष आकर्षण होगी। फिल्म के 15 दिन के शेड्यूल में बनारस सहित मीरजापुर, सोनभद्र, चंदौली व मुगलसराय में शूटिंग होनी है। वहीं कुछ दृश्य रामनगर किले में भी फिल्माए जाएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.