वाराणसी, जेएनएन। फूलपुर थाना क्षेत्र के गंगापुर (मंगारी) स्थित ग्रामांचल महिला विद्यापीठ में शुक्रवार को सुबह छात्राओं ने प्रबन्धक के ऊपर गंभीर आरोप लगाया तथा प्रबन्धक द्वारा  गाली गलौज करने से नाराज  छात्राएं कालेज के गेट  पर एकजुट होकर प्रदर्शन करने के साथ कॉलेज में तोड़फोड़  करने लगी।  सूचना पर पहुची पुलिस ने प्रबन्धक तथा एक अध्यापिका को थाने ले आई और छात्राओ को समझा बुझाकर मामला शांत किया।

बताते हैं कि सुबह छात्राये कॉलेज पहुंची थी। तभी कई छात्रा प्रबन्धक के कमरे में शिकायत दर्ज कराने गयी थी।  उसके बाद बाहरी निकली छात्रा प्रबन्धक के ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए अपनी साथी छात्राओं को बताई। उसके बाद एक दर्जन छात्रायें शिकायत दर्ज करने के लिए प्रबन्धक के पास फिर पहुंची। बातचीत के दौरान एक अध्यापिका ने गलत आरोप लगाने की बात कहते हुए छात्रा को तमाचा जड़ दिया। जिससे नाराज होकर छात्रायें गेट पर आ गई और धरना प्रदर्शन करने के साथ तोड़फोड़ करने लगी। इसी बीच सूचना पर पहुचे इंस्पेक्टर सनवर अली ने छात्राओ को समझा बुझाकर शांत कराया।

वहीं छात्राओं का यह भी आरोप था कि इस कॉलेज में सभी विषय के अधयापक नहीं है। जिससे पठन पाठन में परेशानी होती है। बुनियादी सुविधाएं जैसे स्वच्छ जल, लाइट पंखा, स्वच्छ शौचालय की भी व्यवस्था नहीं है। यही शिकायत हम लोग प्रबन्धक से करने गए थे जिस पर प्रबन्धक हम लोगों के ऊपर गलत आरोप लगाकर गाली गलौज करने लगे। प्रबन्धक अमेरिका रहते हैं। साल दो साल में  कभी कभी आते हैं। उनके आने की सूचना पर हम लोग उनसे फरियाद करने गए थे। इस बारे में कॉलेज की प्राचार्या इंदिरा सिंह ने कहा कि आज की घटना से हैरान करने वाली है। पहली बार छात्राएं इतनी उग्र हुई हैं लेकिन फिलहाल माहौल शांत है। सब कुछ ठीक हो जाएगा। इस बाबत इंस्पेक्टर सनवर अली ने बताया कि अभी तक किसी छात्रा ने किसी तरह का कोई तहरीर नहीं दी है। लेकिन पुलिस अपने स्तर से जांच पड़ताल कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस