Move to Jagran APP

गर्लफ्रेंंड के शौक का ऐसा चला जोर तो एमसीए का होनहार छात्र बन गया बाइक चोर

गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के चक्कर में एमसीए का छात्र चोर बन गया। वह पैसों के लिए बाइक चुराने लगा, पुलिस ने उसे रात में बाइक चुराते वक्त पकड़ लिया।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 06:45 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 06:45 PM (IST)
गर्लफ्रेंंड के शौक का ऐसा चला जोर तो एमसीए का होनहार छात्र बन गया बाइक चोर
गर्लफ्रेंंड के शौक का ऐसा चला जोर तो एमसीए का होनहार छात्र बन गया बाइक चोर

वाराणसी, जेएनएन । गर्लफ्रेंड के  महंगे शौक पूरे करने के चक्कर में एमसीए का छात्र चोर बन गया। वह पैसों के लिए बाइक चुराकर बेचने लगा। कैंट थाने की पुलिस ने उसे रात में बाइक चुराते वक्त साथी समेत पकड़ लिया। फिर उन दोनों की निशानदेही पर चोरी की छह बाइक भी बरामद की गई।

loksabha election banner

कैंट थाना प्रभारी शुक्रवार आधी रात चौकी प्रभारी नदेसर अशोक कुमार के साथ गश्त पर थे तभी पंचवटी लान के पास दो युवक एक बाइक का लॉक खोलते दिखे। उन दोनों को घेरकर पकडऩे पर चोर गिरोह का खुलासा हुआ। चोरी की छह बाइक भी बरामद की गई। गिरफ्तार युवकों में विशेश्वरगंज का शहजेब अहमद और जैतपुरा में कमानपुरा का फारूख खान है। एसपी सिटी ने बताया कि इनमें शहजेब बाबतपुर स्थित राज स्कूल ऑफ मैनेजमेंट साइंस से एमसीए की पढ़ाई कर रहा है। पिछले साल ही उसका कोर्स पूरा हो जाता है लेकिन गर्लफ्रेंड के चक्कर में पढ़ाई बाधित होने से एक विषय में वह फेल हो गया।

शहजेब ने बताया कि अपनी गर्लफ्रेंड के तमाम शौक और डिमांड पूरी करने के लिए पैसे जुटाने की खातिर वह अपराध की राह पर बढ़ गया। घर से पैसे नहीं मिले तो वह बाइक चुराकर बेचने लगा। उन दोनों ने दो साल के भीतर कैंट, शिवपुर, मंडुआडीह, मुगलसराय, चंदौली समेत अन्य स्थानों से बाइक चुराकर बेची। इनमें फारूख मोबाइल शॉप खोले था पर बंद कर दिया। कभी चेकिंग में पुलिस रोकती तो एमसीए का पहचान पत्र दिखाकर बच जाता। वे दोनों फर्जी पहचान पत्र भी रखे थे। गिरफ्तारी में कैंट थाने की एंटी क्राइम टीम के उपनिरीक्षक आनंद सिंह, हेडकांस्टेबल प्रेम सिंह, रामानंद यादव, संतोष कुमार शाह आदि शामिल रहे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.