Move to Jagran APP

तेज गेंदबाद इशांत शर्मा ने कुल्हड़ में पी बनारसी चाय, देर रात तक की सड़क पर ड्राइविंग

इशांत ने सोमवार की रात में बीएचयू परिसर का लगभग 40 मिनट तक भ्रमण किया और फिर सिंह द्वार के पास कार में बैठे-बैठे कुल्हड़ में बनारसी चाय का आनंद उठाया।

By Edited By: Published: Wed, 22 May 2019 12:36 AM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 12:37 AM (IST)
तेज गेंदबाद इशांत शर्मा ने कुल्हड़ में पी बनारसी चाय, देर रात तक की सड़क पर ड्राइविंग
तेज गेंदबाद इशांत शर्मा ने कुल्हड़ में पी बनारसी चाय, देर रात तक की सड़क पर ड्राइविंग

वाराणसी, जेएनएन। भारतीय तेज गेंदबाज इन दिनों बनारस स्थित अपने ससुराल में संक्षिप्त अवकाश का पूरा आनंद उठा रहे हैं। इशांत ने सोमवार की रात में बीएचयू परिसर का लगभग 40 मिनट तक भ्रमण किया और फिर सिंह द्वार के पास कार में बैठे-बैठे कुल्हड़ में बनारसी चाय का आनंद उठाया। उनको चाय इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने दो बार चाय पी। इशांत को लंका का वातावरण इतना अच्छा लगा कि उसका वीडियो भी बनाया और उसको शेयर भी किया। इस दौरान उनके साथ उनकी पत्‍‌नी प्रतिमा सिंह, साली प्रशांति सिंह और साला विक्रांत सिंह भी थे। इशांत के गाइड का काम कर रहीं पद्मश्री प्रशांति सिंह ने बताया कि इशांत को अस्सी घाट पर बैठकर गंगा को निहारना बहुत पंसद है। वे जब भी अपने ससुराल आते हैं तो अस्सी घाट पर पर अवश्य आते हैं।

loksabha election banner

सोमवार को भी काफी समय उन्होंने अस्सी घाट पर बिताया। बनारसी मिठाइयां इशांत की कमजोरी हैं खासकर लौंगलता। मालूम हो कि इशांत का ससुराल बनारस के शिवपुर में है और इनकी पत्‍‌नी प्रतिमा सिंह अंतरराष्ट्रीय बास्केटबॉल खिलाड़ी रह चुकी हैं। इशांत और प्रतिमा 18 मई को दिल्ली से बनारस आए थे क्योंकि 19 मई को प्रतिमा को मतदान करना था। मंगलवार को अधिकतर समय इशांत ने अपनी ससुराल में बिताया और शाम को भोजन करने शिवपुर क्षेत्र के रेस्त्रां में गए। बुधवार को इशांत पत्‍‌नी के साथ दिल्ली रवाना हो जाएंगे। बनारस में दो दिन तक उन्होंने खूब मस्ती की। यहां के माहौल का जमकर आनंद उठाया। खासकर लंका क्षेत्र में रात के वक्त चाय की चुस्कियों ने उन्हें खूब रोमांचित किया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.