Move to Jagran APP

योगी सरकार है काम तो करना ही होगा : डा. नीलकंठ तिवारी

सिगरा स्टेडियम के बैडमिंटन हाल 10 जून तक व अन्य कार्य 15 जून तक समाप्त करने का आदेश। धीमी कार्यप्रगति पर जताई नाराजगी।

By Vandana SinghEdited By: Published: Wed, 29 May 2019 06:59 PM (IST)Updated: Thu, 30 May 2019 10:05 PM (IST)
योगी सरकार है काम तो करना ही होगा : डा. नीलकंठ तिवारी
योगी सरकार है काम तो करना ही होगा : डा. नीलकंठ तिवारी

वाराणसी, जेएनएन। डा. संपूर्णानंद स्पोर्टस स्टेडियम सिगरा को इन दिनों आधुनिक स्टेडियम में बदलने की कवायद चल रही है। 755.21 लाख रुपये की लागत से पांच क्रिकेट विकेट, मुख्य मैदान का समतलीकरण, नई ड्रेनेज व्यवस्था, बाउंड्रीवाल व  खिलाडिय़ों के छात्रावास का निर्माण होने के साथ बैडमिंटन हाल  की लकड़ी बदली जानी है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के विधि न्याय, युवा कल्याण, खेलकूद व सूचना राज्य मंत्री डा. नीलकंठ तिवारी ने स्टेडियम का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने धीमी प्रगति पर कार्यदायी संस्था यूपीपीसीएल के अधिकारियों से कहा कि योगी सरकार है काम तो करना ही होगा नहीं तो दंडित होने के लिए तैयार रहे। कार्यो को पूरा कराए जाने की अवधि डीपीआर में अंकित न किए जाने पर  प्रोजेक्ट मैनेजर और महाप्रबंधक इधर-उधर झांकते रहे।   

 बैडमिंटन हाल के मुख्य द्वार पर ताला लटकता देख नाराज मंत्री ने परियोजना प्रबंधक को हर हालत में 10 जून तक बैडमिंटन हाल के कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया। निर्माणाधीन चाहरदीवारी का कार्य 15 जून को पूर्ण हो जाए अन्यथा 16 जून को कार्रवाई के लिए तैयार रहे।

 जिम बंद होने पर भी भड़के मंत्री

निरीक्षण के दौरान मंत्री डा. तिवारी ने बंद पड़े जिम की जानकारी होने पर मौके पर मौजूद आरएसओ को आदेश दिया कि जल्द से जल्द उपकरणों को क्रियाशील किया जाए। कुछ दूर पर एकत्र कूड़े से उठ रहे धुआं को देख मंत्री ने आरएसओ से कहा कि यहां लोग स्वास्थ्य लाभ के लिए आते हैं धुआं खाने नहीं। दुबारा ऐसी घटना नहीं घटना चाहिए।   

धनेसरा व कर्ण घंटा तालाब व बकरिया कुंड का हो जल्द विकास

धनेसरा तालाब, कर्ण घंटा तालाब व बकरिया कुंड के विकास व सौंदर्यीकरण कार्य को शीघ्र पूरा कराए  जाने के लिए डा. तिवारी ने वीडीए उपाध्यक्ष राजेश कुमार से कहा कि इन कार्यो को वह प्राथमिकता के आधार पर कराए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.