Move to Jagran APP

अहमदाबाद से वाराणसी आने वाले स्पाइसजेट के विमान को लखनऊ उतारना पड़ा, सवार थे 176 यात्री

वाराणसी में कोहरे का कहर अब देखने को मिलने लगा है। गुरुवार को सुबह में दृश्यता कम होने के चलते अहमदाबाद से वाराणसी पहुंचे स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान को लखनऊ उतारना पड़ा। दृश्यता सामान्य होने के बाद दोपहर में विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर वापस आया।

By saurabh chakravartiEdited By: Published: Thu, 03 Dec 2020 05:04 PM (IST)Updated: Thu, 03 Dec 2020 05:18 PM (IST)
अहमदाबाद से वाराणसी आने वाले स्पाइसजेट के विमान को लखनऊ उतारना पड़ा, सवार थे 176 यात्री
अहमदाबाद से वाराणसी के लिए निकले स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान को लखनऊ उतारना पड़ा।

वाराणसी, जेएनएन। वाराणसी में कोहरे का कहर अब देखने को मिलने लगा है। गुरुवार को सुबह में दृश्यता कम होने के चलते अहमदाबाद से वाराणसी के लिए निकले स्पाइसजेट एयरलाइंस के विमान को लखनऊ उतारना पड़ा। दृश्यता सामान्य होने के बाद दोपहर में विमान वाराणसी एयरपोर्ट पर वापस आया।

loksabha election banner

जानकारी अनुसार स्पाइसजेट एयरलाइंस का विमान एसजी 971 गुरुवार को 176 यात्रियों को लेकर सुबह 6.50 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद 9 बजे वाराणसी हवाई क्षेत्र में पहुंचा। दृश्यता कम होने के चलते एटीसी द्वारा विमान को उतरने की इजाजत नहीं दी गयी। विमान करीब आधे घंटे से अधिक समय तक वाराणसी एयरपोर्ट के ऊपर हवा में चक्कर लगाता रहा। दृश्यता सामान्य न होने पर विमान को लखनऊ के लिए डायवर्ट कर दिया गया। वाराणसी में दृश्यता सामान्य होने पर दोपहर 11.45 बजे विमान लखनऊ से वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंचा। उसके बाद विमान वाराणसी एयरपोर्ट से 12.20 बजे अहमदाबाद के लिए उड़ान भरा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.