Move to Jagran APP

कछवां सब्जीमंडी में सड़क पर अतिक्रमण के विरुद्ध एसपी ट्रैफ‍िक ने दी सख्त चेतावनी

कछवांरोड क्षेत्र के कछवा सब्जीमंडी में आयेदिन हो रहे जाम को लेकर एसपी ट्रैफ‍िक श्रवण कुमार सिंह व सीओ बड़ागांव अशोक सिंह ने गुरुवार की दोपहर सब्जीमंडी पहुंचे।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 03 Sep 2020 03:05 PM (IST)Updated: Thu, 03 Sep 2020 03:10 PM (IST)
कछवां सब्जीमंडी में सड़क पर अतिक्रमण के विरुद्ध एसपी ट्रैफ‍िक ने दी सख्त चेतावनी
कछवां सब्जीमंडी में सड़क पर अतिक्रमण के विरुद्ध एसपी ट्रैफ‍िक ने दी सख्त चेतावनी

वाराणसी, जेएनएन। कछवांरोड क्षेत्र के कछवा सब्जीमंडी में आयेदिन हो रहे जाम को लेकर एसपी ट्रैफ‍िक श्रवण कुमार सिंह व सीओ बड़ागांव अशोक सिंह ने गुरुवार की दोपहर सब्जीमंडी पहुंचे। सर्विसरोड पर ही मंडी देख आढ़ती व दुकानदारों की बैठक कर कहा कि किसी भी सूरत में एनएच- 2 की सड़क पर निजी फायदे के लिए व्‍यवसायिक गतिविधि या वाहन खड़ा कर माल की उतराई व चढ़ाई की इजाजत नहीं है। इसके साथ ही साथ ठेला पटरी व्‍यवसायी भी इस भीड़ की जगह से दूरी बनाएं।

loksabha election banner

शुक्रवार से कोई भी सरकारी सड़क की भूमि पर इस कार्य में लिप्त पाया गया तो उसके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। मौके पर ही कोतवाल मिर्जामुराद सुनीलदत्त दुबे व चौकी प्रभारी कछवारोड हरिकेश यादव को मंडी के पूरब व पश्चिम में बड़े वाहनों के प्रवेश को रोकने के लिए बैरियर लगाने का निर्देश देते हुए नियमित तीन बजे भोर से यातायात व स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम सर्विस रोड को अतिक्रमण मुक्त करने के लिए जिम्मेदारी संभालेने को सख्त आदेशित किया।

मौके पर इन्होंने की शिकायत
दुकानदार अमृतलाल मौर्या ने अपनी आपबीती अधिकारियों से साझा करते हुए बताया कि यहां कोई किसी का सुननेवाला नहीं मना करने पर मारपीट तक की नौबत आ जा रही है।

सड़क पर अवैधमंडी
पहड़िया सब्जीमंडी द्वारा संचालित कछवां सब्जी मंडी में सर्विस रोड पर ही अवैध आढ़ती कब्जा जमा लिए हैं। शिकायत पर भी पुलिस मौन रहती है। सैकड़ों ढुलाई में लगे वाहनों से मोटी आय ही मौन का कारण है। ग्राम प्रधान रूपनारायण पटेल ने बताया जाम को लेकर कई बार अवगत कराया गया, जिसे अनसुना कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.