Move to Jagran APP

Sonu Sood ने आखिरकार निभाया अपना वादा, मीरजापुर की गरीब छात्राओं को भेजी साइकिल

अभिनेता को लॉकडाउन के समय से ही समाजसेवा करते देखा जा रहा है या यह भी कह सकते हैं कि एक रियल हीरो होने का धर्म सोनू सूद पूरी तरह से निभा रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने लड़कियों की मदद करने का ऐलान किया था।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Mon, 09 Nov 2020 10:05 AM (IST)Updated: Mon, 09 Nov 2020 10:05 AM (IST)
Sonu Sood ने आखिरकार निभाया अपना वादा, मीरजापुर की गरीब छात्राओं को भेजी साइकिल
हाल ही में सोनू सूद ने लड़कियों की मदद करने का ऐलान किया था।

मीरजापुर, जेएनएन। बालीवुड अभिनेता सोनू सूद जो वादे करते हैं वो पूरा भी करते हैं। अभिनेता को लॉकडाउन के समय से ही समाजसेवा करते देखा जा रहा है या यह भी कह सकते हैं कि एक रियल हीरो होने का धर्म सोनू सूद पूरी तरह से निभा रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने लड़कियों की मदद करने का ऐलान किया था और अब उन्होंने अपना ये वादा पूरा भी कर दिया है। रविवार को होप वेलफेयर ट्रस्ट की ओर से अहरौरा के नक्सल प्रभावित गांव सरदाह, बरही व गोबरदहा गांव की 25 लड़कियों को सोनू सूद और नीति गोयल के सहयोग से साइकिल का वितरण किया गया। इसमें वह लड़कियां शामिल थीं जो अपने-अपने गांव से 10 से 15 किलोमीटर दूर पैदल स्कूल जाती हैं। साइकिल पाने वाली लड़कियों में साधना, खुश्बू, अंजली इत्यादि शामिल थीं।

loksabha election banner

दरअसल, होप वेलफेयर ट्रस्ट के सदस्य संतोष चौहान ने पिछले सप्ताह ट्वीट कर सोनू सूद से अपील किया था कि गांव में 35 लड़कियां हैं जिन्हें पढऩे के लिए आठ से 15 किलोमीटर जंगल के रास्ते जाना पड़ता है। सिफऱ् कुछ के पास साइकिल है। यह नक्सल प्रभावित रास्ता है। डर के कारण इनके परिवार वाले उन्हें आगे पढऩे नहीं देंगे। अगर आप इन सबको साइकिल दे पाएं तो इनका भविष्य सुधार जाए।

संतोष चौहान के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा, गांव की हर लड़की के पास साइकिल होगा और हर लड़की पढ़ेगी। परिवार वालों से कह देना... साइकिल पहुंच रहें हैं बस चाय तैयार रखना। इसके बाद अब सोनू सूद ने अपना वादा पूरा करते हुए सभी को साइकिल पहुंचा दी है। सोनू सूद को लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर भगवान बताते हुए उनकी तस्वीर शेयर की और उनका शुक्रिया अदा भी किया है। सोनू सूद ट््िवटर पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई बार उनके फैंस सिर्फ उनसे बात करने के लिए ट््वीट करते हैं और सोनू सूद बड़े ही मजेदार अंदाज में उनको जवाब भी देते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.