आजमगढ़, जेएनएन। शहर कोतवाली क्षेत्र के अतलस पोखरा के समीप सोमवार की भोर में किरायेदारी के विवाद में मकान मालिक के बेटे ने दंपती को गोली मार दी। गोली से घायल पति की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल पत्नी का एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने आरोपित पिता, पुत्र को हिरासत में लिया है। फिलहाल मामले में केस दर्ज नहीं हो सका है।

अहरौला थाना क्षेत्र के बिशुनपुरा असलाई गांव के मूल निवासी संजीव कुमार सिंह (42) पुत्र भानु प्रताप सिंह शहर के अतलस पोखरा निवासी राकेश के मकान में परिवार समेत किराए पर काफी दिनों से रहते हैं। संजीव कुमार की शहर के सिविल लाइन मोहल्ले में मोटर पार्ट्स की दुकान है। संजीव का किराएदारी को लेकर अपने मकान मालिक से विवाद चल रहा है। इसी विवाद को लेकर सोमवार की भोर में लगभग 4:30 बजे मकान मालिक के पुत्र नीशू सिंह ने संजीव कुमार व उनकी पत्नी साधना सिंह (38) को गोली मार दी।

दंपती के पेट में लगी गोली, पत्‍नी का चल रहा ऑपरेशन

गोली दोनों के पेट में लगी जिससे वे घायल हो गए। दोनों को पहले जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने उनकी हालत गंभीर देख रेफर किया तो उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान संजीव की मौत हो गई। साधना का ऑपरेशन चल रहा है। फिलहाल उनकी भी हालत गंभीर बताई गई है। एसपी सिटी पंकज कुमार पांडेय, सीओ सिटी इला महारानजी., शहर कोतवाल केके गुप्ता फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

Posted By: Saurabh Chakravarty

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस