Move to Jagran APP

सोनभद्र में अलग अलग हादसों में आधा दर्जन लोग घायल, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

सोनभद्र में घोरावल कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग दो स्थानों पर सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार कुल 6 लोग घायल हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Tue, 12 Mar 2019 11:23 AM (IST)Updated: Tue, 12 Mar 2019 11:23 AM (IST)
सोनभद्र में अलग अलग हादसों में आधा दर्जन लोग घायल, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती
सोनभद्र में अलग अलग हादसों में आधा दर्जन लोग घायल, अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

सोनभद्र, जेएनएन। घोरावल कोतवाली क्षेत्र के अलग-अलग दो स्थानों पर सोमवार की रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार कुल 6 लोग घायल हो गए। जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। पहली घटना लगभग नौ बजे घोरावल मुक्खा मार्ग पर महोखर गांव में हुई। घायलों में मझिगवां चौहान गांव निवासी नचई (28) तथा उसकी बाइक पर गांव की आरती (27) और आरती के दो पुत्र अजय (5) विजय (3) भी रहे। आरती का मायका पश्चिम क्षेत्र के बसही गांव मे है जहां नचई उन सभी को पहुंचाने के लिए जा रहा था।महोखर में विपरीत दिशा से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आने से सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर हादसे के बाद ट्रैक्टर भाग निकला। घटना की सूचना किसी ने एंबुलेंस को दी जिसकी सहायता से सभी चारापें घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

इस दुर्घटना में नचई के पैर हाथ और सिर में चोट आई।आरती के हाथ गर्दन तथा उसके पुत्रों को नाक मुंह और कमर में चोट आई। दूसरी घटना घोरावल मिर्जापुर मार्ग पर हुई। मड़िहान थाना क्षेत्र के गोपलपुरा गांव निवासी सुनील (25) तथा उसके साथ बाइक पर पीछे सवार आकाश (15) घोरावल की ओर किसी काम से आए थे। रात करीब साढ़े नौ बजे घर वापसी के दौरान हड़हिया पहाड़ी पर दूसरी बाइक से भिड़ गए। इस दुर्घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। एंबुलेंस की सहायता से दोनो घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों घटनाओं में कुल मिलाकर छह लोग घायल रहे। प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए सभी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.