Move to Jagran APP

सोनभद्र में एक बार फ‍िर भूमि विवाद में चटकी लाठियां, छह लोग गंभीर रूप से घायल

सोनभद्र में जमीनी विवाद को लेकर उभ्‍भा कांड अभी थमा भी नहीं था कि एक बार फ‍िर से भ‍ूमि विवाद के प्रकरण में मारपीट होने से छ‍ह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Thu, 08 Aug 2019 11:35 AM (IST)Updated: Thu, 08 Aug 2019 01:06 PM (IST)
सोनभद्र में एक बार फ‍िर भूमि विवाद में चटकी लाठियां, छह लोग गंभीर रूप से घायल
सोनभद्र में एक बार फ‍िर भूमि विवाद में चटकी लाठियां, छह लोग गंभीर रूप से घायल

सोनभद्र, जेएनएन। जिले में जमीनी विवाद को लेकर उभ्‍भा कांड अभी थमा भी नहीं था कि एक बार फ‍िर से भ‍ूमि विवाद के प्रकरण में मारपीट होने से छ‍ह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मामला राबर्ट्सगंज कोतवाली क्षेत्र के बहुअरा गांव का है जहां पर गुरुवार की सुबह भूमि विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई।

loksabha election banner

मारपीट में एक पक्ष के छह लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए वहीं दूसरे पक्ष के लोगों को मामूली चोट आई है। मौके से ग्राम प्रधान मनोज द्वारा डायल 100 पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी। इसके बाद पहुंची एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां सभी का उपचार चल रहा है। घायलों में मुन्नी पटेल (50), मनोज (30), संतोष (25), राहुल (20), सुनील (21), मीरा (20) को गंभीर चोट आई है।

मारपीट के इस मामले में मुअसं 495/19 धारा 323,504,506 भादवि व 3(2)5क एससी/एसटी एक्ट बनाम मुन्नी पटेल पुत्र जोखन आदि 04 नफर व मु0अ0सं0 496/19 धारा 147,323,504,506 भादवि बनाम प्रभाकर पनिका पुत्र लालमनि सहित पांच लोगों के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना क्षेत्राधिकारी नगर द्वारा की जा रही है। दोनों पक्षों के 11 लोगों को डाक्टरी परीक्षण हेतु जिला संयुक्त चिकित्सालय लोढ़ी भेजा गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.