Move to Jagran APP

रामचरित मानस पर शिवपाल यादव ने फिर दोहराया, बयान स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं

शिवपाल मंगलवार को वाराणसी में एक समारोह से लौटते हुए वाराणसी-लखनऊ हाइवे स्थित बक्शा विकास खंड के महिमापुरडीह गांव के समीप आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। बताते चलें कि इससे पहले भी वह विवादित बयान को स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान बता चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitesh SrivastavaPublished: Tue, 31 Jan 2023 12:42 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 12:42 PM (IST)
रामचरित मानस पर शिवपाल यादव ने फिर दोहराया, बयान स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत, कहा- BJP के पास कोई मुद्दा नहीं
वाराणसी में एक समारोह से लौटते हुए शिवपाल यादव ने पत्रकारों से बातचीत की। जागरण

जागरण संवाददाता, जौनपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव ने कहा कि रामचरितमानस पर स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान है, पार्टी का नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अब कोई मुद्दा नहीं बचा है। यही वजह है इसे बेवजह तूल दिया जा रहा है। शिवपाल मंगलवार को वाराणसी में एक समारोह से लौटते हुए वाराणसी-लखनऊ हाइवे स्थित बक्शा विकास खंड के महिमापुरडीह गांव के समीप आयोजित पत्रकार वार्ता में कही। बताते चलें कि इससे पहले भी वह विवादित बयान को स्वामी प्रसाद का व्यक्तिगत बयान बता चुके हैं।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़बोले मंत्रियों को जनता सबक सिखा चुकी है और आगामी लोकसभा चुनाव में भी इसकी पुनरावृत्ति होगी। उनहोंने कहा कि मेरा मिशन 2024 में सत्ता में आना है।भाजपा पर निशाना साधते हुए शिवपाल ने कहा कि धरातल पर कोई काम नहीं हुआ है। महंगाई से जनता त्रस्त है और युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं।

शिवपाल ने कहा कि पूरा शासन नौकरशाही के हवाले है। फर्जी मुकदमें लिखे जा रहें है। केवल बुलडोजर चल रहा है। होना तो यह चाहिए कि जो अपराध किया हो उस पर कार्रवाई हो। उन्होंने बढ़ रहे अपराध को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया। सपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव, मल्हनी विधायक लकी यादव, बक्शा ब्लॉक अध्यक्ष महाबीर यादव, रामयश यादव, संघर्ष यादव, रामधारी पाल, आरबी यादव, जितेन्द्र यादव जित्तू, सरदार अहमद, भारत यादव समेत अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.