Move to Jagran APP

आजमगढ़ में विषाक्त चाय पीने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

बंशी बाजार में शनिवार की सुबह विषाक्त चाय पीने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए, बीमार हुए लोगों में एक वृद्ध, एक महिला सहित पांच बच्चे शामिल हैं।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 01:07 PM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 01:07 PM (IST)
आजमगढ़ में विषाक्त चाय पीने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती
आजमगढ़ में विषाक्त चाय पीने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार, अस्पताल में भर्ती

आजमगढ़़, जेएनएन । शहर कोतवाली क्षेत्र के बंशी बाजार में शनिवार की सुबह विषाक्त चाय पीने से एक ही परिवार के सात लोग बीमार हो गए। बीमार लोगों में एक वृद्ध, एक महिला व पांच बच्चे शामिल हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है। बंशी बाजार निवासी 60 वर्षीय रामचंदर यादव पुत्र राम नरायन यादव की घर के सामने ही चाय की दुकान है जहां पर सभी ने सुबह चाय पी थी।

loksabha election banner

शनिवार की सुबह परिवार की एक महिला ने दुकान खोलने के बाद चाय बनाया। उक्त चाय का परिवार के सदस्यों ने सेवन किया। चायपीने के कुछ देर बाद परिवार के एक-एक सदस्य बीमार होने लगे। जिससे परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने पास पड़ोस के लोगों की मदद से बीमार लोगों को आनन-फानन में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भर्ती कराए गए लोगों में 60 वर्षीय रामचंदर यादव के अलावा 30 वर्षीय माधुरी देवी पत्नी मोती यादव, 6 वर्षीय सुंदरम, पुत्र शिव यादव, 4 वर्षीय सिरसती देवी पुत्री शिव यादव, 8 वर्षीय पापुलर यादव पुत्र मोती यादव, 12 वर्षीय अंजू व 13 वर्षीय मोनू पुत्री तहसीलदार यादव शामिल हैं। परिजनों ने दूध के ही विषाक्त होने की संभावना जताई है। डाक्टरों ने सभी की हालत खतरे से बाहर बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.