बलिया, जागरण संवाददाता। रसड़ा कोतवाली क्षेत्र के बर्रेबोझ गांव निवासी अभय कुमार सिंह के लापता होने की गुत्थी अभी सुलझ नहीं सकी है। त्रिकालपुर (गड़वार) में श्री रामचंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक अभय सोमवार की सुबह उदय प्रताप कालेज भोजूबीर, वाराणसी के पिछले गेट से लापता हो गए थे। इसके बाद से ही उनकी तलाश का क्रम शुरू तो हुआ लेकिन कहीं से भी उनका सुराग न मिलने की वजह से परिजन परेशान हैं। 

इस मामले में मंगलवार को शिवपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। मामले में बुधवार को नया मोड़ आ गया। पुलिस की जांच में पता चला कि अभय अहमदाबाद गए हैं। पुलिस टीम अहमदाबाद रवाना हो गई है। पुलिस ने रिश्तेदार विनोद सिंह व उनके साथियों गुड्डू सिंह व प्रमोद सिंह सहित चार लोगों को हिरासत में लिया तो पूछताछ में कई बातें सामने आने लगीं हैं। विनोद ने ही अभय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो शिवपुर स्थित विनोद के घर से अभय का मोबाइल बरामद हुआ। उसमें उनके नाम पर वाराणसी से अहमदाबाद का हवाई टिकट और अहमदाबाद से सूरत तक ट्रेन का ई-टिकट मिला।

इसके बाद एयरपोर्ट पर सीसीटीवी फुटेज में अभय प्रवेश करते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम अहमदाबाद से सूरत तक प्रबंधक की तलाश करेगी। अभय कुमार सिंह कभी जनपद मुख्यालय स्थित मकान पर तो कभी गांव में रहा करते थे। वे वाराणसी किसी कार्यवश गए थे। स्वजन अभी भी किसी अनहोनी को लेकर डरे-सहमे हैं। उनके लापता होने से गांव के लोग भी अवाक हैं। पुलिस मोबाइल काल डिटेल के सहारे पता लगाने में जुटी है। वाराणसी से पुलिस की टीम उनके गांव में भी जांच के लिए आ चुकी है। ग्रामीणों से पूछताछ कर जानकारी जुटाने के बाद पुलिस लौट गई। पूरे घटनाक्रम क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

Edited By: Abhishek Sharma