Move to Jagran APP

वाराणसी में बोले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर - '2022 में बनेगी भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार'

चौबेपुर के चन्द्रावती में कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनेगी। तब प्रदेश में शराब को बंद किया जाएगा। घरेलू बिजली पांच वर्ष के लिए फ्री कर दी जाएगी।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Wed, 25 Aug 2021 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 25 Aug 2021 05:34 PM (IST)
वाराणसी में बोले सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर - '2022 में बनेगी भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार'
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनेगी।

वाराणसी, जागरण संवाददाता। चौबेपुर के चन्द्रावती में कार्यकर्ता सम्मेलन में भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि 2022 में भागीदारी संकल्प मोर्चा की सरकार बनेगी। तब प्रदेश में शराब को बंद किया जाएगा। घरेलू बिजली पांच वर्ष के लिए फ्री कर दी जाएगी। हर बच्चे को स्कूल जाना अनिवार्य होगा। जो अभिवावक बच्चे को स्कूल नहीं भेजेंगे उनको जुर्माना से दण्डित किया जाएगा। इसके अलावा उन्‍होंने प्रदेश में बढ़ रही महंगाई के मुद्दे पर भी सरकार पर हमला किया। 

loksabha election banner

इसके पूर्व ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए कुंभ मेले में अ‍नियमितता सहित प्रदेश सरकार के कार्यकाल और महंगाई के मुद्दे पर भी राज्‍य और केंद्र सरकार को घेरा। इस दौरान उन्‍होंने राज्‍य और केंद्र सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए तमाम मुद्दों पर अपने विचार रखते हुए महंगाई और भ्रष्‍टाचार के साथ ही कानून व्‍यवस्‍था को लेकर सरकार पर वार किया। उन्‍होंने पार्टी के लिए प्रदेश में विकल्‍पों के खुला रहने और सरकार बनाने के लिए दूसरे दलों के साथ सहयोग को लेकर भी चर्चा की। बताया कि सरकार बनाने के लिए आने वाले दिनों में प्रदेश में कई स्‍तर पर चर्चा की जाएगी। 

कहा कि चिकित्सा सुविधा, राशन, शौचालय बिना बिचौलियों के दिया जाएगा, इस तरह का कानून मैं चाहता हूं। इस दौरान शशि प्रताप सिंह ने कहा कि दलित पिछड़ा सम्मेलन का मतलब सभी जाति के दबे कुचले पिछड़े सबको हक दिलाने की लड़ाई हम लोग लड़ रहे हैं। कहा कि अजगरा के विधायक कैलाश नाथ सोनकर ने कहा दलित समाज के लोग केवल शराब पीना छोड़ दे और बच्चों को स्कूल भेजने लगे। उसी दिन से उनका भविष्य सुधरने लगेगा। पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील करते हुए सक्रिय रहने को प्रेरित किया। इस दौरान राकेश गौड़, रमेश राजभर, राजू मौर्य, लालजी राजभर आदि लोगों ने भी अपने विचार व्‍यक्‍त किए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.