Move to Jagran APP

प्रयाग-फाफामऊ स्टेशनों के बीच दोहरीकरण के कारण सात अप्रैल तक निरस्त रहेगी सारनाथ एक्सप्रेस

सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली 15159 अप तथा 15160 डाउन सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन को आगामी सात अप्रैल तक के लिए निरस्त कर दिया गया है।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 20 Mar 2020 12:03 PM (IST)Updated: Fri, 20 Mar 2020 12:03 PM (IST)
प्रयाग-फाफामऊ स्टेशनों के बीच दोहरीकरण के कारण सात अप्रैल तक निरस्त रहेगी सारनाथ एक्सप्रेस
प्रयाग-फाफामऊ स्टेशनों के बीच दोहरीकरण के कारण सात अप्रैल तक निरस्त रहेगी सारनाथ एक्सप्रेस

बलिया, जेएनएन। सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली 15159 अप तथा 15160 डाउन सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन को आगामी सात अप्रैल तक के लिए निरस्त कर दिया गया है। ऐसा प्रयाग-फाफामऊ स्टेशनों के बीच दोहरीकरण कार्य के संबंध में नान इंटरलॉकिंग कार्य हेतु ब्लॉक करने के चलते हुआ है जबकि शुक्रवार को सुबह अप सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ने के लिए सैकड़ों यात्री सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंचे।

loksabha election banner

ट्रेन निरस्त होने के चलते यात्रियों को निराश वापस लौटना पड़ा। बहुत से लोग आरक्षण काउंटर पर अपना आरक्षित टिकट वापिस कराने के लिए भी लाइन में लग गए। कुछ टिकट वापस करने के बाद आरक्षण काउंटर पर बैठे क्लर्क ने वापस करने के लिए पैसा नहीं है कह कर आरक्षित टिकट वालों को लौटाना शुरू किया। जिसको लेकर यात्रियों ने स्टेशन पर शोर-शराबा शुरू कर दिया।

मौके पर पहुंची जीआरपी ने बुकिंग क्लर्क से बात करने के बाद ऐसे लोगों को वहां से यह कह कर हटाया कि अभी बुकिंग पर वापस करने लायक पैसा नहीं है। कुछ टिकट बिक जाते हैं, उसके बाद यह सभी टिकट वापस कर दिए जाएंगे, क्योंकि ट्रेन निरस्त है। इसलिए टिकट तो हर हाल में सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन का टिकट वापस होगा, अभी कैश की दिक्कत है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.