Move to Jagran APP

असहाय को बूट मारने पर बलुआ एसओ निलंबित, एएसपी करेंगे जांच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पिछले दिनों मौनी अमावस्या स्नान के दौरान सड़क किनारे भीख मांगने बैठे असहाय को बूट से मारना बलुआ एसओ अतुल नारायण सिंह के लिए महंगा पड़ा।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 02:52 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 02:52 PM (IST)
असहाय को बूट मारने पर बलुआ एसओ निलंबित, एएसपी करेंगे जांच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
असहाय को बूट मारने पर बलुआ एसओ निलंबित, एएसपी करेंगे जांच, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

चंदौली, जेएनएन। पिछले दिनों मौनी अमावस्या स्नान के दौरान सड़क किनारे भीख मांगने बैठे असहाय को बूट से मारना बलुआ एसओ अतुल नारायण सिंह के लिए महंगा पड़ा। मामला संज्ञान में आने पर एसपी हेमंत कुटियाल ने एसओ को निलंबित कर दिया। साथ ही मामले की जांच एएसपी प्रेमचंद को सौंप दी है। जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बूट मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।  इसमें  सकलडीहा सीओ प्रदीप सिंह चंदेल भी दिखाई दे रहे हैं। वे एसओ को रोकने की बजाय तमाशबीन की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इससे महकमे की किरकिरी हो रही है। कप्तान की सख्ती से पुलिसकर्मियों में खलबली मच गई है।

loksabha election banner

मौनी अमावस्या के दिन बलुआ गंगा घाट पर स्नानार्थियों का रेला उमड़ा था। घाट की तरफ जाने वाले मार्ग पर असहाय भी पहुंच गए। थोड़ी देर बाद सीओ के साथ बलुआ एसओ मौके पर पहुंचे। सड़क किनारे असहायों की मौजूदगी उन्हें रास नहीं आई। उन्होंने एक असहाय को डंपटकर वहां से भगाया। जैसे ही वह अपने स्थान से उठा, थानाध्यक्ष ने बूट से मारना शुरू कर दिया। जबकि सीओ मूकदर्शक बने रहे। किसी ने इसका वीडियो बना लिया। वहीं देश भक्ति गीत के साथ इसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। थानाध्यक्ष की कारस्तानी से महकमे की किरकिरी हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.