Move to Jagran APP

संविदाकार ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का किया प्रयास

सोनभद्र स्थित ओबरा नगर पंचायत के संविदाकार अरविंद यादव ने मंगलवार को पंचायत कार्यालय के समक्ष खुद पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का प्रयास किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 02:10 PM (IST)Updated: Tue, 06 Nov 2018 03:32 PM (IST)
संविदाकार ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का किया प्रयास
संविदाकार ने खुद पर पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का किया प्रयास

सोनभद्र (जेएनएन) : ओबरा नगर पंचायत के संविदाकार अरविंद यादव ने मंगलवार को पंचायत कार्यालय के समक्ष पेट्रोल डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। इस दौरान अरविंद ने खुद पर पेट्रोल डालकर जैसे ही माचिस हाथ मे लिया, कार्यालय के पास मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। उधर इस खबर के फैलते ही कार्यालय पर भारी संख्या में लोग पहुंच गए। कुछ देर के लिए कार्यालय पर अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई।

loksabha election banner

उधर काफी मशक्कत के बाद अरविंद के हाथ से माचिस छीना गया। अरविंद ने बताया कि नगर पंचायत से 1 नवंबर 2017 को मिला 3 लाख रुपया और 11 जुलाई 2018 को मिला 4.52लाख रुपये का चेक बाउंस हो गया था। इस संबंध में बार-बार गुहार लगाने पर भी भुगतान नही किया जा रहा था जिसके कारण उनके सामने भुखमरी की स्थिति पैदा हो गई है। बताया कि मेरे फर्म किरन कंस्ट्रक्शन का कुल 28 लाख रुपया बकाया है जिसमें कई कायरें की फाइल भी ग़ुम कर दी गई है। बताया कि उनके द्वारा पिछले कार्यकाल में कार्य कराया गया था।

उधर नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी टीएन चौबे ने बताया कि उक्त संविदाकार का चेक काट दिया गया था। जल्द ही उन्हें चेक दिया जाना था। वहीं मौके पर पहुंचे ओबरा कस्बा चौकी इंचार्ज प्रदीप मिश्रा अरविंद को पूछताछ के लिए थाने ले गए। कार्यालय पर अभी भी भीड़ जुटी हुई। हर कोई बस दबी जुबान लापरवाही की बात कर रहा है जिसके कारण एक बड़ा हादसा हो सकता था। उधर पुलिस अभी अरविंद से इस संबंध में पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.