Move to Jagran APP

अमौसी एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा वाराणसी का सादिक हुसैन, सुरक्षा अधिकारी कर रहे जांच

सीआइएसएफ की सुरक्षा भेदकर वाराणसी के विश्वेश्वरगंज का सादिक हुसैन अमौसी एयरपोर्ट के रनवे तक पहुंच गया। उसका आपराधिक इतिहास नहीं मिला। वाराणसी पुलिस और घरवालों से भी आरोपित के बारे में जानकारी ली गई। आरोपित के कागजों का सत्यापन हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Wed, 31 May 2023 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 09:51 AM (IST)
अमौसी एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा वाराणसी का सादिक हुसैन, सुरक्षा अधिकारी कर रहे जांच
अमौसी एयरपोर्ट के रनवे पर पहुंचा वाराणसी का सादिक हुसैन, सुरक्षा अधिकारी कर रहे जांच

जागरण संवाददाता, लखनऊ/वाराणसी: सीआइएसएफ की सुरक्षा भेदकर वाराणसी के विश्वेश्वरगंज का सादिक हुसैन अमौसी एयरपोर्ट के रनवे तक पहुंच गया। उसका आपराधिक इतिहास नहीं मिला। वाराणसी पुलिस और घरवालों से भी आरोपित के बारे में जानकारी ली गई।

loksabha election banner

डीसीपी दक्षिणी विनीत जायसवाल के मुताबिक सादिक की भूमिका संदेहास्पद नहीं पाई गई है। वो भीड़ के बीच से भीतर प्रवेश कर गया था। आरोपित के पास से जो कागजात मिले, उसका सत्यापन हो रहा है। सुरक्षा में चूक की जांच सीआइएसएफ के अफसर कर रहे हैं। अब तक की जांच में कई कर्मचारियों की लापरवाही उजागर हुई है।

दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है छात्र

आरोपित ने पुलिस को बताया कि वह दिल्ली में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। उसने इलाज के कुछ पर्चे दिखाए हैं, जो दिल्ली के हैं। वह खुद को स्नातक का छात्र बता रहा है। 26 मई की शाम को सादिक एयरपोर्ट पहुंचा था। इस दौरान कर्मचारियों के प्रवेश गेट से भीतर चला गया।

एयरपोर्ट के भीतर कपड़े बदले और रनवे तक पहुंच गया। सुरक्षाकर्मियों ने पकड़कर पूछताछ की। इसके बाद सादिक के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। उसके मोबाइल फोन की छानबीन की गई, लेकिन कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.