वाराणसी, जेएनएन। जिले के स्वास्थ्य केंद्रों के लिए रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल की ओर से 50 इलेक्ट्रिक कैटलएवं 500 दवा के पैकेट तथा इनरव्हील क्लब वाराणसी सेंट्रल द्वारा 100 सर्जिकल मास्क जिलाधिकारी आवास पर  जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा को दिया गया। क्लब के पदाधिकारियों द्वारा दी गयी सहायता इस कोरोना संक्रमण काल में उपचार करा रहे रोगियों के लिए बेहद लाभप्रद है। इस अवसर पर रोटरी क्लब अध्यक्ष रो. शिशिर उपाध्याय एवं इनरव्हील क्लब अध्यक्षा रो. रीना गर्ग उपस्थित रहे। क्लब अध्यक्ष शिशिर उपाध्याय ने बताया कि कोविड महामारी के दौर में रोटरी क्लब वाराणसी सेंट्रल अपने सदस्यों के सहयोग से ज्यादा से ज्यादा सेवा कार्य करने को तत्पर है और प्रशासन के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए आगे भी इसी तरह के सेवा कार्य करता रहेगा। जिलाधिकारी ने क्लब के पदाधिकारियों की  इस तरह  के सेवा कार्य करने की प्रसंशा की साथ ही आभार भी व्यक्त किया।

व्यापारियों ने पुलिस कमिश्नर को सौंपी दवा किट व ऑक्सीमीटर
महानगर उद्योग व्यापार समिति एवं रचना देवी समाज सेवी ट्रस्ट की ओर से व्यापारियों ने गुरुवार को पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश को 1000 पीस दवा किट व 50 ऑक्सीमीटर उनके ऑफिस में जाकर सौंपा। साथ ही प्रशासन से मांग की कि सोमवार से शनिवार तक सुबह 11 से शाम सात बजे तक दुकानें खोलने की अनुमति मिले। जरूरत हो तो पिछले साल की तरह राइट-लेफ्ट का नियम लागू किया जा सकता है। कारण यह कि उद्यमियों व व्यापारियों के सामने सबसे बड़ी चुनौती कर्मचारियों का वेतन, बिजली बिल, दुकान का किराया, बैंक का ब्याज, जीएसटी, टीडीएस आदि का भुगतान करने की होगी। समिति संरक्षक श्रीनारायण खेमका, अध्यक्ष प्रेम मिश्रा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुज डीडवानिया, आरसी जैन, वेद अग्रवाल, अशोक जयसवाल, सोमनाथ विश्वकर्मा, मनीष चौबे आदि थे।
मारवाड़ी युवा मंच काशी की ओर से काशी हिंदू विश्वविद्यालय के एम्फी थियेटर स्थित बने डीआरडीओ के अस्थाई कोरोना अस्पताल में कार्यरत करोना वारिस डॉक्टर्स के लिए जिलाधिकारी को राहत सामग्री वितरित की गई। इसमें पीपीई किट, हैंड ग्लब्स, फेस मास्क, हैंड सैनिटाइजर शामिल हैं। इस मौके पर पूर्व अध्यक्ष हितेश मुरारका, अखिलेश खेमका, इशांक शाह, चंचल तोदी, संस्था के अध्यक्ष पंकज टेकरीवाल, सचिव सीए राज अग्रवाल आदि मौजूद थे।