Move to Jagran APP

मऊ में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत तो दूसरा घायल

बाइक से भाई की ससुराल जा रहे दो युवक तेज गति से जा रही रोडवेज की अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए।

By Abhishek SharmaEdited By: Published: Fri, 11 Sep 2020 05:23 PM (IST)Updated: Fri, 11 Sep 2020 05:23 PM (IST)
मऊ में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत तो दूसरा घायल
मऊ में रोडवेज बस ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत तो दूसरा घायल

मऊ, जेएनएन। बाइक से भाई की ससुराल जा रहे दो युवक तेज गति से जा रही रोडवेज की अनियंत्रित बस की चपेट में आ गए। बस ने उन्हें टक्कर मारी तो उनकी बाइक समेत वे उसी में फंस गए और कुछ दूर तक बस के साथ ही घिसटते चले गए। इस हादसे को जिसने भी देखा, उसके रोंगटे खड़े हो गए। लोगों के पीछा करने और चिल्लाने पर बस रुकी तो पास पहुंचकर लोगों ने देखा कि बाइक चालक 20 वर्षीय युवक की मौत हो चुकी थी, जबकि पीछे बैठे दूसरा युवक बुरी तरह से घायल था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचवाया। दोनों युवक आजमगढ़ जनपद के निवासी थे। हादसा स्थानीय स्थानीय थाना क्षेत्र के नई बाजार स्थित इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास शुक्रवार को हुआ।

loksabha election banner

अाजमगढ़ के कठैचा मालटारी थाना बिलिरयागंज निवासी 20 वर्षीय शुभम शर्मा पुत्र विनोद शर्मा अपने मित्र सुजल शर्मा पुत्र ज्ञानेंद्र शर्मा निवासी जानेतपुर बनात थाना जीयनपुर जनपद आजमगढ़ के साथ अपने बड़े भाई शिवम की ससुराल फरसरा खुर्द आ रहे थे। तभी स्थानीय बाजार से आजमगढ़ की ओर जा रही बेल्थरा रोड डिपो की बस नईबाजार इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के पास सामने से मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद पीछे बैठा सुजल शर्मा दूर जा गिरा, जबकि बाइक चला रहा शुभम शर्मा बाइक के साथ ही टक्कर के बाद बस के निचले इंजन के किसी लोहे में फंस गया। बस के साथ ही कुछ दूर तक वह मय बाइक घिसटता चला गया। लोगों ने शोर मचाकर बस रोकवाया। आसपास के लोग और बस के यात्री तुरंत पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डाक्टर फैजान अहमद ने शुभम शर्मा को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल सुरजन शर्मा को गंभीर चोट होने के वजह से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मौके पर उपस्थित जीयनपुर के समाजसेवी ज्ञानेंद्र मिश्र ने दोनों युवकों की पहचान की तथा परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने मृत शुभम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.