Move to Jagran APP

वाराणसी में खड़े ट्रक से रोडवेज बस टकराई, दर्जन भर घायल लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती

स्‍थानीय लोगों के अनुसार सुबह का समय होने की वजह से संभवत कोहरे के कारण चालक खड़े ट्रक को नहीं देख सका और यह हादसा हो गया। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन सभी घायलों को अस्‍पताल भेजा।

By Abhishek sharmaEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 02:07 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 02:07 PM (IST)
वाराणसी में खड़े ट्रक से रोडवेज बस टकराई, दर्जन भर घायल लोग सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती
अनुसार सुबह का समय होने की वजह से संभवत: कोहरे के कारण चालक खड़े ट्रक को नहीं देख सका।

वाराणसी, जेएनएन। पंडापुर उगापुर गांव के पास  शनिवार की सुबह पांच बजे एक रोडवेज बस खड़े ट्रक से टकरा गई। जिससे हादसे में कई यात्री घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कोयला लदे ट्रक को साइड लगाकर खड़ा किया गया था। इस दौरान ड्राइवर चाय पी रहा था कि वाराणसी से मऊ सवारी लेकर जा रही रोडवेज बस ने पंडापुर उगापुर गांव के समीप खड़ेे ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी।

loksabha election banner

जोरदार टक्‍कर की वजह से बस के आगे का काफी हिस्‍सा क्षतिग्रस्‍त हो गया। बस के घायलों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नरपतपुर भिजवाया। ग्रामीणों की सूचना पर थानाध्यक्ष पीपीएस आस्था जायसवाल ने सभी घायलों को अस्पताल भेजवाया।

हादसे में हुए घायल लोगों में रमेश यादव (25) बिरनो, अभिषेक कुमार (25) बिरनो, सीता राम (40), रामसरन (50) पल्हना, रजनी देवी (25) बिरनो सहित शिवशंकर नन्दगंज, शान्ति देवी कोपागंज, अशोक राम वाराणसी, राजन सिंह बिरनो, शिवशंकर नन्दगंज, जयप्रकाश इन्दारा, प्रताप सिंह मधुबन, विजय बहादुर हलधरपुर इत्यादि घायलों का उपचार नरपतपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर चल रहा है।

वहीं स्‍थानीय लोगों के अनुसार सुबह का समय होने की वजह से संभवत: कोहरे के कारण चालक खड़े ट्रक को नहीं देख सका और यह हादसा हो गया। वहीं हादसे की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन सभी घायलों को अस्‍पताल भेजा। चिकित्‍सकों के अनुसार घायलों में सभी की स्थिति अब बेहतर है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.