Move to Jagran APP

टकटकपुर में मैनहोल बनाने के लिए खोद दी सड़क, तीन दिन और इस मार्ग से आवागमन होगा बाधित

टकटकपुर में मैनहोल बनाने के लिए जल निगम द्वारा सड़क खोद दिए जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

By Saurabh ChakravartyEdited By: Published: Wed, 22 Jan 2020 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jan 2020 10:10 PM (IST)
टकटकपुर में मैनहोल बनाने के लिए खोद दी सड़क, तीन दिन और इस मार्ग से आवागमन होगा बाधित
टकटकपुर में मैनहोल बनाने के लिए खोद दी सड़क, तीन दिन और इस मार्ग से आवागमन होगा बाधित

वाराणसी, जेएनएन। टकटकपुर में मैनहोल बनाने के लिए जल निगम द्वारा सड़क खोद दिए जाने से लोगों को आवागमन में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे बसही की ओर आने-जाने वाले लोगों को तीन दिन और परेशानी करना सामना करना पड़ सकता है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि पिछले तीन चार महीने से क्षेत्र में सीवर ओवरफ्लो की समस्या से लोग परेशान थे। जलकल में शिकायत के बाद उनकी समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। लोग लगातार शिकायत कर रहे थे। इसे देखते हुए जलकल ने समस्या की वजह जानी तो जलनिगम को पत्र लिखकर समस्या से अवगत कराया। इसके बाद जल निगम के यहां काम शुरू कराया है। इस संबंध में जल निगम के अधिशासी अभियंता एसके रंजन का कहना है कि वहां मैनहोल बनाया जाना है। इसके लिए सड़क खोदी गई है। तीन दिन में काम पूरा हो जाएगा।

एक साथ तीन जगहों पर आवागमन बाधित

टकटकपुर क्षेत्र में एक साथ तीन स्थानों पर आवागमन बाधित होने से मंगलवार को लोगों को आधा किलोमीटर की दूरी के लिए तीन किलोमीटर तय करना पड़ा। डाक्टर्स कालोनी से गायत्री नगर कालोनी जाने वाली सड़क पर एक कार पर ट्रांसफार्मर गिरने से सुबह में आवागमन बाधित था। साथ ही टैगोर टाउन के सामने से प्रताप नगर जाने वाली सड़क पर सीवर लाइन की मरम्मत के लिए गड्ढा खोद दिए जाने से लोगों को आवागमन में दिक्कत हुई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.