वाराणसी (बड़ागांव) : थाना क्षेत्र के बाबतपुर कपसेठी मार्ग पर शेरवानीपुर गाव के पास गुरुवार सुबह लगभग रात साढे़ तीन बजे खलासी द्वारा चलाया जा रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक दुकान में घुस गया। हादसे के बाद बाई तरफ बैठे ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुये खलासी को हिरासत में लेकर घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। बताया जाता है कि घटना के समय खाली ट्रक बाबतपुर की ओर से कपसेठी की तरफ जा रही थी उस समय ट्रक को खलासी सोनू यादव चला रहा था और चालक हरिश्चन्द यादव 32 वर्ष बाई तरफ खलासी की जगह पर बैठा हुआ था घटना स्थल के पास ट्रक चला रहे खलासी को नींद आ गई और ट्रक अनियंत्रित होकर दुकान के पक्के बारजे को तोड़ते हुए दुकान में घुस गया। जिससे ट्रक में बैठे चालक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक और खलासी दोनों दुबे का पुरा (अतरौलिया) जनपद आजमगढ़ के निवासी हैं।

संयोग ही था की घटना के समय दुकान मालिक योगेश मिश्रा दुकान बंदकर शेरवानीपुर गांव में स्थित अपने घर पर मौजूद थे। घटना की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला तो देखा उसके प्राण पखेरू उड़ गये हैं। हादसे के दौरान ट्रक के आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस ने मामले में अभियोग पंजीकृत कर लिया है।

Posted By: Jagran