Move to Jagran APP

जो एकदूसरे को फूटी आख नहीं देखते थे आज गठबंधन कर रहे हैं : रीता बहुगुणा जोशी

बुधवार को सुबह वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंची पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने विरोधियों पर निशाना साधा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 12:31 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 12:31 PM (IST)
जो एकदूसरे को फूटी आख नहीं देखते थे आज गठबंधन कर रहे हैं : रीता बहुगुणा जोशी
जो एकदूसरे को फूटी आख नहीं देखते थे आज गठबंधन कर रहे हैं : रीता बहुगुणा जोशी

वाराणसी (बाबतपुर) : बुधवार को सुबह साढ़े दस बजे वाराणसी एयरपोर्ट पर पहुंची पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने यूपी में गठबंधन के प्रश्न पर कहा कि यह उन लोगों का खेल है और वही जानें। हम इतना जानते हैं कि जनता हमारे साथ है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के साथ है। इसी से घबराकर बाकी सब एक साथ आ रहे हैं ऐसे लोग एक दूसरे को फूटी आख नहीं देखते थे वह आज एक जगह एक मंच पर खड़े होना चाहते हैं। आगे भविष्य में कितने दिन खड़े हो पाएंगे यह देखना है।

loksabha election banner

कश्मीर के प्रश्न पर रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि बहुत प्रयास किया गया पाकिस्तान के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाने का लेकिन वह लोग नहीं सुधरे। उनकी वजह से हमारा वैली बदनाम होता रहा। जो भी आतंक फैलाएगा, जान के लिये खतरा बनेगा, विकास के लिये रोड़ा बनेगा उनके साथ सख्त कार्रवाई की जायेगी और उनकी हरकत किसी भी तरह से बर्दाश्त नहीं की जायेगी।

वहीं विश्वनाथ कारीडोर में रजिस्ट्री के बाद लोगों द्वारा भयादोहन कर के पैसे मागने के प्रश्न पर कहा कि इस सरकार में भ्रष्टाचार के लिए कोई जगह नहीं है। अगर ऐसी जानकारी कोई भी देगा तो कार्रवाई होगी। इस विषय पर मैं खुद जिलाधिकारी से बात करूंगी इस मामले में सत्यता सिद्ध होने पर सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। टूरिज्म के लिए और दर्शनार्थियों के साथ इस नगर की बेहतरी के लिए हम लोग काम कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि यहा जो भी आये वह बाबा तक सरलता और सुगमता से पहुंचे और यहा मा गंगा की दिव्यता बनी रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.