जौनपुर, जेएनएन। रेलवे सुरक्षा बल और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने सोमवार को खुटहन थाना क्षेत्र के मुबारकपुर स्थित एक आनलाइन सेंटर और सुल्तानपुर जनपद सीमा से सटे एक मेडिकल स्टोर पर छापा मारा। इस दौरान आरोपितों से सैकड़ों ई टिकट का डाटा, दो मोबाइल, दो लेपटॉप व प्रतिबंधित सॉफ्टवेयर बरामद करते हुए रेलवे टिकट की कालाबाजारी कर रहे तीन टिकट दलाल को गिरफ्तार कर रेलवे एक्ट की धारा में चालान न्यायालय भेज दिया।

आरपीएफ पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली कि खुटहन थाना क्षेत्र के मुबारक पुर बाजार स्थित व एक आनलाइन सेंटर व सुल्तानपुर जनपद सीमा से सटे करौंदी बाजार स्थित एक मेडिकल स्टोर से आरक्षित श्रेणी के रेलवे टिकट की कालाबाजारी की जा रही है। इस सूचना पर आरपीएफ प्रभारी संदीप यादव व क्राइम ब्रांच निरीक्षक जसवंत सिंह की संयुक्त टीम ने सोमवार की दोपहर बजरंग आनलाइन सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान उक्त सेंटर से सैकड़ों ई टिकट का डाटा दो लैपटॉप व प्रतिबंधित सॉफ्टवेयर बरामद करते हुए धंधे में लिप्त सेंटर संचालक विश्वनाथ प्रताप यादव व गिरीश चंद्र यादव निवासी अंगुली थाना खुटहन जौनपुर को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

प्रतिबंधित सॉफ्टवेयर व दो मोबाइल बरामद

टिकट कालाबाजारी की सूचना पर संयुक्त टीम ने सोमवार की शाम सुल्तानपुर जनपद सीमा से सटे करौंदी बाजार स्थित सुकांत मेडिकल स्टोर पर छापा मारकर 13 लाइव टिकटों के साथ सैकड़ों ई टिकट का डाटा, प्रतिबंधित सॉफ्टवेयर व दो मोबाइल बरामद हुआ। मेडिकल स्टोर संचालक सुकांत कुमार निवासी करौंदी बाजार को गिरफ्तार कर रेलवे एक्ट अधिनियम की धारा में चालान न्यायालय भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक संदीप यादव ने बताया कि क्षेत्र में टिकट दलालों पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई आगे भी की जाएगी।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस